Breaking Tube
Crime Police & Forces

फिरोजाबाद: एसडीएम ने दी प्रधान को जेल भेजने की धमकी, भाजपा विधायक ने सुनाई खरी-खोटी

BJP MLA dispute to SDM in Firozabad

मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है. जहां जसराना एसडीएम ने कुतकपुर के प्रधान को जेल भेजने की धमकी दी. प्रधान की शिकायत के बाद तहसील पहुंचकर भाजपा विधायक ने एसडीएम को खूब खरी-खोटी सुनाई. जमकर हुई इस नोकझोंक में भाजपा विधायक ने गंभीर आरोप लगाते हुए शासन में शिकायत करने की बात कही. एसडीएम ने आरोपों को नकार दिया.


Also Read: ग्रेटर नोएडा: अदालत परिसर के भीतर वकीलों ने सिपाही को मारते-मारते फाड़ डाली वर्दी, अन्य पुलिसकर्मियों ने बचाया


दरअसल, नगर क्षेत्र के कूड़ा निस्तारण के लिए डलाबघर प्रस्तावित है. एसडीएम ने कुतकपुर प्रधान चंद्रशेखर से गांव में जमीन देने की बात कही. गांव में कूड़ा न डालने की बात कहकर प्रधान ने असमर्थता दिखाई तो एसडीएम ने जेल भेजने की धमकी दे डाली. एसडीएम द्वारा किए अभद्र व्यवहार की शिकायत प्रधान ने जसराना भाजपा विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी से की. विधायक ने तहसील पहुंचकर अपना विरोध जताया तो एसडीएम से विवाद हो गया.


Also Read: जालौन: छुट्टी पर घर आये सिपाही ने लगाई फांसी, झांसी में थी तैनाती


एसडीएम और विधायक के बीच हुए विवाद के बाद क्षेत्राधिकारी ओपी सिंह और अन्य अधिकारियों ने मामले को शांत किया. भाजपा विधायक ने एसडीएम पर कई गंभीर आरोप लगाए. एसडीएम देवेंद्रपाल सिंह ने कहा कि ‘प्रधान को दो बार बुलाया गया था, जो आरोप लगाए हैं वह गलत हैं’. विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी ने कहा कि एका के गेहूं खरीद केंद्र पर नए वारदाने में पुराना गेहूं होने की शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.


Also Read: बाराबंकी: डीसीएम और कार की भिड़ंत में महिला दारोगा की मौत


वहीं, नगर पंचायत के लिए कुतकपुर ग्राम पंचायत में डलाबघर बनाने के लिए जमीन न देने पर प्रधान के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उन्हें जेल भेजने की धमकी दी है. उन्होंने कहा अधिकारियों की दबंगई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मामले की शासन तक शिकायत की जाएगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

PAC की ताकत बढ़ाने को 30 कंपनियों में शामिल किए गए 3500 नए जवान

Jitendra Nishad

आजम के करीबी पूर्व CO आले हसन समेत सपा के 8 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज, छेड़छाड़, मारपीट, लूट और फायरिंग का आरोप

BT Bureau

लखनऊ: थाने के पास ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को कुचलने की कोशिश, 200 मीटर तक घसीटा

Jitendra Nishad