Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Crime

कानपुर: बिना मास्क लगाए कमरे में घुसे सास-ससुर व ननद, बहू ने दर्ज कराया मुकदमा

योगी सरकार की तरफ से मास्क नहीं लगाने वाले लोगों का चालान काटने के आदेश हुए है। इसी के अन्तर्गत कानपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक बहु ने अपने ससुरालियों पर बिना मास्क लगाए कमरे में आने पर केस दर्ज कराया है। जिले में इस तरह का यह पहला मामला है। इसके साथ ही उधर ससुराल वालों ने भी बहू पर धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के बसंती नगर निवासी दीपिका गुप्ता ने रविवार को यह शिकायत पुलिस अधिकारियों से की। दीपिका का कहना है कि उसने कुछ दिन पहले ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न में मुकदमा लिखाया था। जिसके बाद से ही ससुराल वाले केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे।


बीते 27 जून की सुबह जब वह अपने कमरे में थी। इसी दौरान सास रीता गुप्ता, ससुर अनिल गुप्ता व ननद एकता श्रीवास्तव, ननदोई सत्य प्रकाश अपने बेटे आदित्य व बेटी सौम्या के साथ कमरे में घुस आए। सभी ने मिलकर दोबारा उस पर केस वापस लेने का दवाब बनाया। जब दीपिका ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इस दौरान ना तो किसी ने मास्क लगाया था और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन किया। इसी के चलते दीपिका ने मारपीट के साथ महामारी अधिनियम के तहत भी मुकदमा दर्ज कराया है।


एसएसपी भी हैरान

कोरोना संक्रमण के प्रति बहू की  जागरूकता भरी दलील सुनकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी भी हैरान रह गया। फिलहाल दीपिका की तहरीर पर उसके ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा के साथ महामारी एक्ट के तहत सोमवार देर रात मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया।


Also Read: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भाया ‘योगी मॉडल’, अमेरिका में भी किया लागू


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शामली: पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार, गोली लगने सिपाही भी घायल

Shruti Gaur

BSP नेता फिरोज आलम ने गर्लफ्रेंड से पेपर आउट कराकर पास कराने का किया था वायदा, पहुंच गया जेल

BT Bureau

बुलंदशहर हिंसा मामला लॉ एंड आर्डर का मुद्दा नहीं, बाबरी विध्वंस की बरसी 6 दिसंबर से पहले सुनियोजित घटना: UP DGP

BT Bureau