Breaking Tube
Crime

यूपी: BSP सांसद पर दुष्कर्म का आरोप तय, छात्रा का अश्लील Video बनाकर दी थी जान से मारने की धमकी

Rape Victim made Video Viral saying BSP MP Atul Rai Threatening to kill me like Unnao Case in Ballia

प्रयागराज के एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने घोषी से बसपा सांसद अतुल राय (BSP MP Atul Rai) के खिलाफ दुष्कर्म मामले में आरोप तय कर दिए हैं. कोर्ट ने उनके उस आवेदन को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने खुद के निर्दोष होने की दलील दी थी. मामले की सुनवाई स्पेशल कोर्ट के जज डॉ. बालमुकुंद कर रहे हैं. अतुल राय फिलहाल प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है.


स्पेशल कोर्ट (एमपीएमएलए) ने घोसी के बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी, अपमानित करने, जान से मारने की धमकी देने और आईटी एक्ट की धाराओं में आरोप तय कर दिया है. कोर्ट ने बृहस्पतिवार को अतुल राय की ओर से दी गई आरोप से उन्मोचित किए जाने की अर्जी खारिज कर दी थी.


गौरतलब है कि वाराणसी जिले में स्थित उदय प्रताप विद्यालय की एक पूर्व छात्रा ने बसपा सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था. छात्रा का आरोप है कि अतुल राय ने उसे पत्नी से मिलाने के लिए आवास पर बुलाया था और इसके बाद मौके का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसने इसका वीडियो भी बना लिया. छात्रा का है कि बसपा सांसद ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र की रहने वाली है.


छात्रा ने वीडियो जारी कर न्याय की गुहार लगाई थी. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि सांसद अतुल राय उसे धमकी दे रहें है कि उसका हश्र उन्नाव कांड (Unnao Case) की पीड़िता की तरह होगा. पीड़िता ने कहा था कि सांसद अतुल राय के लोग मुझे, मेरे गवाह और परिवार को बहुत ज्यादा प्रताड़ित कर रहे हैं. हमें लगातार धमकियां मिल रही हैं. अतुल राय के लोग हमारे पीछे पड़ गये और धमकियां दे रहे थे. धमकी देने वालों का कहना है कि जेल से छूटने के बाद हम तुम्हारा उन्नाव पीड़िता जैसा हाल कर देंगे.



Also Read: Video: रेप पीड़िता का आरोप, उन्नाव कांड की तरह मेरा हश्र करने की धमकी दे रहे BSP सांसद अतुल राय, बिना बाप की बेटी हूं… न्याय दिलाओ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी राज में नहीं ख़त्म हो रहा हैं बेटियों पर अत्याचार, झांसी में नाबालिग लड़की से छेड़खानी का वीडियो हुआ वायरल

BT Bureau

बुलंदशहर: सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक के खिलाफ याचिकाकर्ता डॉ. समीना पर तेज़ाब से हमला

BT Bureau

सीतापुर: तीन तलाक पीड़िता को केस दर्ज कराना पड़ा महंगा, गुस्साए शौहर ने की मारपीट और काट दी नाक

BT Bureau