Breaking Tube
Crime

BSP विधायक से दाऊद के नाम पर माँगी एक करोड़ की रंगदारी

 

 

उत्तर प्रदेश के बलिया जिला की रसड़ा विधानसभा सीट से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह को फोन पर धमकी के बाद ईमेल और फोन से ही एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई. रंगदारी मांगने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहिम बताया है. उसके ईमेल पर फोटो पर भी दाउद का ही लगा हुआ था. धमकी मिलने के बाद बीएसपी विधायक ने गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है.

 

 

विधायक उमाशंकर से तहरीर में लिखा है कि 6अगस्त को पहले उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया था. जिसमें उन्हें ई-मेल चेक करने को कहा गया. इस मैसेज पर उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. दोबारा 8 अगस्त को मैसेज आया. इसमें एक करोड़ रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद ही उमाशंकर ने अपना ई-मेल चेक किया तो उसमें [email protected] से एक मेल आई थी. इस पर दाऊद इब्राहिम की फोटो लगी हुई थी.

 

 

विधायक ने मोबाइल पर मैसेज भेजने वाले नम्बर को ट्रू कॉलर पर चेक किया तो उस पर दाऊद इब्राहिम नाम दिखा था. इसके बाद ही विधायक ने इसकी जानकारी पुलिस के अधिकारियों को दी. घटना के बाद बकौल विधायक ने गोमती नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करायी है. इंस्पेक्टर डीपी तिवारी ने बताया कि इस सम्बन्ध में आईटी एक्ट और रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

 

 

बता दें कि बसपा विधायक को धमकी मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले प्रदेश के दर्जन भर नेताओं को बुदेश भाई के नाम से मैसेज भेज कर धमकी मिल चुकी है. इस मामले की जांच अभी चल रही है. धमकी देने वाले के बारे में यूपी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

देर रात पूर्व मिस इंडिया के साथ से छेड़छाड़, फेसबुक पर बयां किया दर्द

BT Bureau

लखनऊ: चर्चित संस्कृति राय हत्याकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, रेप नहीं इस कारण हुई थी हत्या

BT Bureau

पूर्व बसपा मंत्री के खिलाफ केस दर्ज, फर्जी शस्त्र लाइसेंस रखने का आरोप

Shruti Gaur