Breaking Tube
Crime

कानपुर: कोरोना से ठीक होकर वापस लौटे पार्षद और उनके पति के स्वागत में उमड़ी भीड़, FIR दर्ज

कानपुर जिले ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए जुलूस निकाला गया। ये जुलुस इसलिए निकाला गया था क्योंकि पार्षद और उनके पति कोरोना से स्वस्थ्य होकर वापस लौटे थे। इस दौरान जब पार्षद पति इरफान और पार्षद शाहीन घर पहुंचने वाले थे, तो बड़ी संख्या में लोगों ने उन्हें माला पहनना शुरू कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई कानपुर पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन में महिला पार्षद और उनके पति सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, जहां एक तरफ पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने में जी जान से लगी है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों नियमों की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं। मामला कानपुर के बाबूपुरवा का है, जहां के थाना क्षेत्र के वार्ड 102 बेगमपुरवा की पार्षद शाहीन के पति पिछले दिनों कोरोना संक्रमति पाए गए थे। 16 मई को जब पार्षद पति इरफान डिस्चार्ज होकर वापस घर लौटे तो उन्होंने लॉकडाउन को ठेंगा दिखाते हुए अपनी पार्षद पत्नी शाहीन ने साथ पूरे क्षेत्र में जुलूस निकाला। जिसमे कई लोग शामिल हुए और जगह जगह इनका स्वागत किया गया।


Also read: आगरा: गरीबों के पैरों में छाले देख पसीजा पुलिस का दिल, प्रवासी श्रमिकों के लिए लगाई चप्पल की दुकान


केस हुआ दर्ज

इस दौरान बच्चे भी खुलेआम पार्षद के आस-पास ही खड़े हुए नजर आये, तो कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने मास्क तक नहीं पहना हुआ था। वहीं इसकी जानकारी मिलते ही एसपी दक्षिण अर्पणा गुप्ता के निर्देश पर बाबू पुरवा पुलिस ने पार्षद और उसके पति सहित अन्य 70 अज्ञात लोगों पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

चाकू से गोदकर दी छोटे भाई को जींस पहनने की सज़ा

Satya Prakash

गाजियाबाद BJP नेता की हत्या: पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया वारदात का खुलासा, आरोपी शाहरुख और तहसीम गिरफ्तार

BT Bureau

बदायूं: ईदगाह के पास से गुजर रहे कांवड़ियों पर जमकर पथराव, कई चोटिल, 2 गंभीर रूप से घायल

BT Bureau