Breaking Tube
Crime

मुरादाबाद: सिपाही और बेटे की सड़क हादसे में मौत, पत्नी समेत पांच लोग घायल

मुरादाबाद जिले में हुए एक सड़क हादसे में यूपी पुलिस के सिपाही और उनके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी समेत पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सिपाही शाहजहांपुर के सीओ पुवायां के दफ्तर में तैनात थे। उनका तबादला हापुड़ के लिए हुआ था। वह अपने परिवार के साथ मेरठ आ रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ। बाकी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर से ट्रांसफर होने पर सिपाही अजय कुमार परिवार के साथ मेरठ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया। सिपाही मूलरूप से शामली के लॉक गांव के रहने वाले थे। परिवार में पत्नी अनुपमा, बेटा विशेष और दो बेटियां वर्तिका और परी हैं।  मृतक विशेष सिपाही का इकलौता बेटा था।


Also read: UP Board Result 2020: पिता हैं SSP के ड्राइवर, IPS बनकर देशसेवा करना चाहता है टॉपर बेटा


सिपाही अपने परिवार ने साथ शनिवार रात डीसीएम में सामान भरकर अजय मेरठ के लिए चले थे। रविवार सुबह कटघर थाना क्षेत्र स्थित बाईपास पर पहुंचे तभी डीसीएम सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। घायलों की चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर दौड़े और पुलिस को सूचना दी। 


कैंटर का अगला हिस्सा काट कर निकाले गए शव

तत्काल मौके से पहुंचकर पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में कैंटर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।  सिपाही और बेटे का शव कैंटर के अगले हिस्से को काटकर निकाले गए। कैंटर चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बीवी ने दिया बेटी को जन्म, शौहर ने ‘ट्रिपल तलाक’ देकर घर से निकाला

BT Bureau

वो दया की भीख मांगती रही और युवक हैवानियत करता रहा, आपको भीतर तक झकझोर देगा ये Video

BT Bureau

फैजाबाद: फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर किया यौन शोषण, आरोपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड का सदस्य गिरफ्तार

BT Bureau