Breaking Tube
Crime Social Media

पीलीभीत: कागजात के नाम पर महिला से बदसलूकी, गाली बकते हुए रिश्वत मांग रहा सिपाही, Video वायरल

pilibhit police

मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले का है. जहां यूपी पुलिस के एक सिपाही द्वारा गांव की महिला से रिश्वत मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में सिपाही, महिला को गाली बकते हुए कागजात के नाम पर एक हजार रुपए की मांग करता नजर आ रहा है. गौरतलब है कि प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह भ्रष्टाचार को लेकर लगातार पुलिसवालों को निर्देश देते रहते है. लेकिन पुलिसवालों पर डीजीपी के निर्देशों का कोई असर नहीं दिखता है.


Also Read: सुल्तानपुर जिला कारागार में कैदियों की अय्याशी का Video वायरल, जेल प्रशासन ने साधी चुप्पी


दरअसल, पीलीभीत जिले के बीसलपुर थाने में तैनात हेड दीवान जयपाल सिंह जमानत के दस्तावेज के लिए महिला को गाली बकते हुए रुपए की मांग कर रहे थे. एक सप्ताह पहले बीसलपुर थाने के अंतर्गत आने वाले गांव गोवल पतिपुरा में पुलिस ने छापेमारी की थी. इस दौरान कई लोग अवैध कच्ची शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे. हालांकि, आरोपियों के परिजनों ने जमानत की प्रक्रिया पूरी कर ली थी. बावजूद इसके आरोपी दीवान जमानत के कागज मांगा जा रहा था.


Also Read: हर रात नशे की गोली खिलाकर शरीर नोंचते थे तबरेज आलम और अब्दुल रहमान, सिहर उठेंगे 12 साल की मासूम की दास्तां सुनकर


आरोपी सिपाही जयपाल सिंह ने महिला पर अपनी वर्दी का रौब झाड़ते हुए बदतमीजी की और एक हजार रूपये की मांग करने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. महिला से रिश्वत मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिला पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.


Also Read: कन्नौज: BJP नेता पर छात्रा से दुष्कर्म के बाद अश्लील फोटो खींचने का आरोप, मुकदमा दर्ज



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

बिना इजाजत वाट्सऐप के ‘XXX’ ग्रुप में ऐड किया महिला का नंबर, एडमिन मुश्ताक अली गिरफ्तार

BT Bureau

मेरठ: मंदिर में कीर्तन कर रहीं महिलाओं पर मुस्लिम युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल

S N Tiwari

मेरठ: सपा कार्यकर्ता ने युवती को बनाया बंधक, 3 दिन तक करता रहा दुष्कर्म

BT Bureau