Breaking Tube
Crime UP News

सीतापुर: विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही गंभीर रूप से जख़्मी

यूपी के सीतापुर जिले में जमीनी विवाद सुलझाने गए दो सिपाहियों पर पूर्व प्रधान के बेटों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में सिपाहियों को लाठी डंडों से पीटा गया। एक सिपाही को काफी चोटें आयीं हैं, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके से पुलिस ने पहुंच कर 18 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल गांव में फोर्स तैनात की गई है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर के मानपुर इलाके के फूलपुर निवासी जगन्नाथ द्वारा बनाई जा रही दीवार के पास गांव की ही पूर्व प्रधान श्याम सुंदरी पत्नी राम आसरे रास्ता मांग रही थीं। जिसके चलते शनिवार को विवाद हो गया था। इस पर जगन्नाथ ने पुलिस बुलाई थी। मानपुर थाने के सिपाही कर्मवीर व प्रदीप मामले को सुलझाने मौके पर गए थे। यहां पुलिसकर्मियों व महिला पूर्व प्रधान के बेटों में तकरार हो गई। बात इस क़दर बढ़ गई कि ग्रामीणों ने सिपाहियों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।


सिपाही को अाई चोटें

इस हमले में सिपाही कर्मवीर को काफी चोटें आईं। घायल सिपाही को सीएचसी मानपुर से जिला अस्पताल भेजा गया है। इस दौरान थाने पर चल रही मीटिंग के दौरान सूचना होते ही सीओ लहरपुर पीयूष कुमार सिंह एसओ मानपुर राय साहब द्विवेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से पहुंच कर 18 लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं शांति बनाए रखने के लिए गांव में पीएसी तैनात की गई है।


Also Read: CM योगी का बड़ा फैसला, अब UP में नया उद्योग लगाने की 72 घंटे में मिल जाएगी परमिशन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: आगरा में भीड़ ने सिपाही को घेरकर पीटा, सिर पर हेलमेट दे मारा, मूकदर्शक बने रहे साथी पुलिसकर्मी

BT Bureau

योगी सरकार ने कर ली है तैयारी, पुलिस विभाग में होंगी 18912 भर्तियां, जल्द होगा तिथियों का ऐलान

Shruti Gaur

अलीगढ़: पलायन कर रहे विशेष समुदाय के लोग, इलाके में RAF, PAC और पुलिस फोर्स तैनात

BT Bureau