Breaking Tube
Crime

जौनपुर: एनकाउंटर में शातिर बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने से सिपाही घायल

जौनपुर (Jaunpur) जिले में शुक्रवार की देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया. सिपाही और बदमाश को उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया. जहां से बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल बदमाश सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के सर्राफा व्यवसायी लूटकांड का मास्टर माइंड बताया जा रहा है.


देर रात हुई थी मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर (Jaunpur) पुलिस को बदमाशों के होने की सूचना मुखबिर से मिली थी. जिसके बाद बदलापुर-प्रयागराज मार्ग पर थाना क्षेत्र कड़ेरेपुर गांव स्थित उमरीकला मोड़ स्थित पुलिया के पास शुक्रवार की रात लगभग डेढ़ बजे पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गयी.


Also Read : गोरखपुर: सिपाहियों पर गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, बदनाम करने के लिए रचा गया था षड्यंत्र


इस मुठभेड़ में जमकर गोली बारी हुई. मुठभेड़ में बदमाश श्यामले यादव निवासी तियरा थाना बदलापुर के बांये पैर में दो गोली लग गयी. बदमाश की गोली से अरविंद सिंह सिपाही थाना महराजगंज भी घायल हो गया. मुठभेड़ के दौरान सिंगरामऊ, महराजगंज, बक्शा, बदलापुर की पुलिस फोर्स मौजूद रही. घटना की सूचना एसपीआरए, सीओ सिटी, सीओ बदलापुर सहित कई उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये.


एक साथी फरार

मौके से मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि श्यामले यादव का दूसरा साथी राजन अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. ये दोनों बदमाश सिंगरामऊ में सर्राफा ब्यवसायी लूट के अभियुक्त हैं. फरार अभियुक्त को तलाशने में पुलिस जुट गयी है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कुशीनगर मस्जिद धमाका: करीब 10 kg विस्फोटक से कुछ बड़ा करने की थी तैयारी, सेना में कार्यरत अशफाक भी एजेंसियों के रडार पर

Praveen Bajpai

खुद को हिन्दू बताकर महिला ने की शादी, जबरन गोमांस खिलाकर युवक पर बनाया धर्मपरिवर्तन का दबाव

BT Bureau

कानपुर: मदरसे में ले जाकर मौलवी ने 15 वर्षीय किशोरी से किया दुष्कर्म, रुपए लेकर चुप रहने की धमकी भी दी

BT Bureau