Breaking Tube
Crime

अलीगढ़: दलित महिला का गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर बेटी से संबंध बनाने और धर्मपरिवर्तन का दबाव

Gangrape with 18 year old girl

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) से महिला का गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आ रहा है. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसकी बेटी से नाजयज संबंध बनाने और धर्मपरिवर्तन का दबाव भी बनाया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लूट, एससी-एसटी एक्ट, अभद्रता, धमकाने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.


जानें पूरा मामला

अलीगढ़ में थाना जवां क्षेत्र के एक गांव की अनुसूचित जाति की महिला ने गांव के मुस्लिम समुदाय के दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म कर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि युवकों ने उसकी घिनौनी वीडियो बना ली है. फ‍िर उसे वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. इतना ही नहीं बदनाम करने की धमकी देकर बेटी के साथ भी संबंध बनवाने के लिए दबाव डाल रहे हैं.


गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो

एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने बताया कि उसका पति एक मुकदमे में दोषी करार होने के बाद जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. परिवार में वह और एक बेटी है. वह खेत में काम कर परिवार का पालन पोषण करती है. दो माह पहले खेत में काम करने के दौरान गांव के मोहम्मद अफतर ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. एक परिचित से शिकायत करने पर उसने माफी मांग ली. पीड़िता के मुताबिक इसके बाद अफतर ने अपने दोस्त मोहम्मद जाहिद के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया.


ब्लैकमेल कर बेटी से संबंध और धर्मपरिवर्तन का दबाव

पीड़िता ने बताया कि दरिंदों ने उससे पैसे भी लूट लिए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. अब वे वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दो माह से लगातार रेप कर रहे हैं. दरिंदो की हवस यहीं शान्त नहीं हुई अब वे बेटी संग भी संबंध बनवाने और धर्म परिवर्तन कराने के लिए दबाव बना रहे हैं.


आरोपियों की तलाश जारी

महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मामले में जवां थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का आदेश द‍िया. जवां इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि अफतर और जाहिद पर सामूहिक दुष्कर्म, लूट, एससी-एसटी एक्ट, अभद्रता, धमकाने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार हैं. गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.


Also Read: बरेली: हम दलितों को किराए पर नहीं देते बर्तन, टेंट हाउस मालिक ने अनुसूचित जाति के युवक को भगाया


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सेक्स को बीवी नहीं हुई राजी तो शौहर ने जिन्दा जलाया, मौत

BT Bureau

शिक्षा अधिकारी ने WhatsApp ग्रुप पर डाला अश्लील वीडियो, केस दर्ज

Aviral Srivastava

SIMI के पूर्व अध्यक्ष शाहिद बद्र को गुजरात पुलिस ने आजमगढ़ से किया गिरफ्तार

BT Bureau