Breaking Tube
Crime

MP: मामूली विवाद में दलित युवक को जिंदा जलाने का प्रयास, हालत गंभीर, मों इरफान समेत 3 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले में बच्चों के मामूली विवाद में एक दलित युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. युवक करीब 60 फीसदी झुलस गया. दो दिन उपचार के बाद शुक्रवार को उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी एक समुदाय विशेष के बताए जा रहे हैं. दलित युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.


पुलिस के मुताबिक मोती नगर थाना क्षेत्र में बालाजी मंदिर के पास स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनी अयोध्या बस्ती के आवास में रहने वाले 24 साल के धनीराम अहिरवार (DhaniRam Ahirwar) पर कुछ लोगों ने मिट्टी का तेल डाला और आग लगा दी. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले दोनों पक्षों के बच्चों को लेकर मामूली विवाद हुआ था. लेकिन मोतीनगर पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर देकर लौटा दिया था. पुलिस के अनुसार धर्मश्री आवासीय कॉलोनी में रहने वाले धनीराम अहिरवार पर कालोनी के छुट्टू, अज्जू पठान, कल्लू और इरफान ने केरोसिन उड़ेलकर आग लगा दी. उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. धनप्रसाद के भाई धर्मेंद्र अहिरवार ने बताया कि आरोपियों से बच्चों को लेकर विवाद हुआ था.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी मामले में आरोपी राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे. 14 जनवरी की रात आरोपियों ने परिजनों से मारपीट करते हुए धनीराम को घेर लिया और उसे आग लगा दी. आरोपी कई दिनों से परिवार के लोगों को परेशान कर रहे थे. मोतीनगर पुलिस ने आरोपी छुट्टू, अज्जू, कल्लू, इरफान के खिलाफ धारा 294, 323, 452, 307, 34 व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं परिजनों ने सरकार पर भी सुनवाई न करने का आरोप लगाया है.


वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने शुक्रवार को को बताया, “धनी अहिरवार को जलाने के मामले में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिनमें से तीन को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है. ये घटना तीन-चार दिन पुरानी है.”



Also Read: अलीगढ़: दलित महिला का गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर बेटी से संबंध बनाने और धर्मपरिवर्तन का दबाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर: बीवी की मासूम बहन को मो. जाकिर ने बनाया हवस का शिकार, खून से लथपथ बच्ची को छोड़ हुआ फरार

S N Tiwari

मोदी के तेवर से दहशत में आया बहुचर्चित जूलरी केस का गुनाहगार, गुहार लगाते हुए की भारत लौटने की पेशकश

BT Bureau

फरार शरजील इमाम की तलाश में तेजी, जहानाबाद पुलिस की हिरासत में छोटा भाई

Jitendra Nishad