Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Crime

अलीगढ़: पूर्व बसपा सभासद प्रत्याशी के बेटे के निकाह में बार बालाओं का अश्लील डांस, उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है, जिसके अन्तर्गत किसी भी कार्यक्रम में तय सीमा से ज्यादा लोगों को इकट्ठा करना अपराध है। बावजूद इसके अलीगढ़ में एक निकाह में बार बालाओं से डांस कराया गया। इतना ही नहीं निकाह में सैकड़ों लोगों का जमावड़ा भी लगा था, जिसकी प्रशासन को भनक भी नहीं थी। फिलहाल मामला सामने आने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई की तैयारी है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के थाना सासनी, ऊपरकोट कोतवाली और थाना दिल्ली गेट इलाके को प्रशासन ने संपूर्ण लॉकडाउन घोषित कर रखा है। इन तीनों थाना क्षेत्रों में बिना प्रशासन की इजाजत के कोई भी कार्यक्रम आयोजित कराने की अनुमति नहीं है। इसके बाद भी बसपा के पूर्व सभासद प्रत्याशी ने अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस कराया।


Also Read: वाराणसी: विवाद की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, सिपाही का सिर फटा


दरअसल, थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी निवासी बसपा के पूर्व सभासद प्रत्याशी मोहम्मद शाहिद ने मंगलवार को अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में प्रशासन की बिना इजाजत डांस कार्यक्रम का आयोजन कराया। इस कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए उन्होंने प्रशासन की परमिशन भी नहीं ली थी।


एसएसपी ने कहा ये

मामले में जिले के एसएसपी मुनिराज जी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सासनी गेट के सराय सुल्तानी में एक व्यक्ति द्वारा शादी के कार्यक्रम के दौरान अपने घर के आंगन में बार बालाओं का डांस कराया गया है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आयोजक के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

चित्रकूट: इंस्पेक्टर के बेटे का शव मिलने से हड़कंप, पिता का आरोप- सुरक्षाकर्मी ने हत्या कर फांसी पर लटकाया

Jitendra Nishad

बीवी ने खत लिखकर शौहर को दिया ‘तीन तलाक’, उलेमा बोले- इस्लाम में हराम है ये

BT Bureau

कानपुर : गश्त पर गए सिपाही को अचानक सीने में गोली लगने से मौत, परिजन बोले- बेटा नहीं कर सकता आत्महत्या

Jitendra Nishad