Breaking Tube
Crime

कन्नौज: कार को टक्कर मार कर भाग रहे शव वाहन ने चौकी इंचार्ज को कुचलने का किया प्रयास, बाल-बाल बचे सिपाही

कन्नौज (Kannauj) जिले में एक शव वाहन ने चौकी इंचार्ज को ही कुचलने का प्रयास कर दिया. दरअसल, जब पुलिस टीम ने एक कार को टक्कर मार कर भाग रहे शव वाहन को रोकने का इशारा किया तो ड्राईवर ने गाड़ी रोकने की बजाए उसकी स्पीड बढ़ा दी. जिस वजह से चौकी इंचार्ज बड़ी दुर्घटना का शिकार होते होते बच गये. कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक हरीशंकर ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं दी गई है.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज (Kannauj) के छिबरामऊ में एक कार को क्षतिग्रस्त करके एक शव वाहन तेज स्पीड से भाग रहा था. इसी के चलते पुलिस टीम ने वाहन को रोकने का प्रयास करने लगी. चौकी इंचार्ज श्यामपाल सिंह ने बताया कि शव वाहन को रोकने के लिए वह सिपाहियों के साथ सड़क पर आ गए. सामने से आ रहे शव वाहन को उन्होंने रुकने के लिए इशारा किया.


Also read : लखनऊ: सिपाही ने पेश की मानवता की मिसाल, लाचार महिला को गोद में उठाकर पार कराई सड़क, लोगों ने की सराहना


काफी तेज स्पीड में ड्राईवर ने भगाया वाहन

चालक ने वाहन को रोकने की बजाय उन पर चढ़ाने का प्रयास किया. उन्होंने पीछे हटकर जान बचाई. इसके बाद चालक शव वाहन को लेकर भाग निकला. हालाँकि चौकी इंचार्ज ने अपनी निजी वाहन से शव वाहन का पीछा किया लेकिन सफलता नहीं मिली, क्योंकि उसकी स्पीड काफी तेज थी. शव वाहन नगर पंचायत मोहम्मदाबाद का बताया गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ISIS के ‘फार्मासिस्ट’ आतंकवादी अबु किताल ने कबूला, सिर्फ मुंब्रेश्‍वर मंदिर के महाप्रसाद ही नहीं, मुंबई की झीलों में भी जहर मिलाकर नरसंहार की थी साजिश

BT Bureau

संभल: गाय काट रहे 6 युवकों को पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, 14 जिंदा गोवंश बरामद

BT Bureau

CAA हिंसा: मेरठ से गिरफ्तार मो. अनीस का कबूलनामा, पुलिस पर गोलियां बरसाने के लिए PFI ने दी थी ट्रेनिंग

BT Bureau