Breaking Tube
Crime

बेटा पैदा नहीं कर सकी तो शौहर ने दिया तीन तलाक, पीड़िता बोलीं- कई बार गर्भपात कराया, बेटी को पीटा, मेरे ऊपर थूका

Delhi triple talaq Huma hashim

देश में तीन तलाक (Triple Talaq) कानून तो बना दिया गया है, लेकिन लोगों के अदंर जैसे इसका खौफ नहीं हैं। ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में सामने आया है, जहां शौहर ने अपनी पत्नी को इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि वह बेटा पैदा नहीं कर सकी। यही नहीं, शौहर ने महिला को गुजारा भत्ता तक देने से इंकार कर दिया। हुमा हाशिम (Huma Hashim) नाम की पीड़िता ने अब अपने पति के खिलाफ कोर्ट में अपील की है।


पीड़िता हुमा हाशिम ने बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, महिला को उसके पति ने इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि वह बेटा पैदा नहीं कर सकी। महिला की दो बेटियां हैं।


Also Read: मेरठ: नौकरी के नाम पर हिंदू लड़कियों को फंसाकर रेप, फिर पोर्न वीडियो से ब्लैकमेलिंग के जरिए कराता था धर्मांतरण, मो. आफताब गिरफ्तार


एएनआई के अनुसार, महिला के पति ने उसे जून 2020 में तलाक दिया था। इसके साथ ही उसने महिला को गुजारा भत्ता देने से भी इनकार कर दिया। महिला की बेटियां 18 और 20 साल की हैं। हुमा हाशिम नाम की पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में अपील की है।


पीड़िता ने बताया कि शौहर हमेशा से एक बेटा चाहते थे और इसी वजह से उन्होंने कई बार जबरन गर्भपात भी करवाया। उन्होंने बताया कि एक दिन वह मेरी बेटी को मार रहा था, लेकिन जब मैंने उसे बचाने की कोशिश की तो उसने मुझे लात मार दी और मेरे ऊपर थूका। इसके बाद उसने मुझे तलाक दे दिया।


Also Read: गोरखपुर: हिंदू बनकर छात्रा से दोस्ती और फिर अपहरण करने वाला आरोपी महबूब कर्नाटक से गिरफ्तार, युवती सकुशल बरामद


पीड़िता हुमा हाशिम ने बताया कि हमने इसको लेकर शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। हमने गुजारा भत्ता मांगा, लेकिन उसने कुछ भी देने से इनकार कर दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रतापगढ़: STF ने दुर्दांत अपराधी तौकीर को किया ढेर, 1 लाख का था इनामी

BT Bureau

दोस्त को दी उधार में बीवी, शौहर के वापस बुलाने पर बीवी ने किया इंकार

Aviral Srivastava

मुजफ्फरनगर: युवती को अगवाकर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील फोटो कर दी वायरल

BT Bureau