Breaking Tube
Crime

CAA हिंसा: जब दंगाई ने निहत्थे पुलिसकर्मी पर तान दी पिस्टल, ताबड़तोड़ दागीं 8 गोलियां, सामने आया Video

दिल्ली (Delhi) के मौजपुर (Maujpur) इलाके में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन (Protest) के दौरान सोमवार को भी हिंसा (Violence) हुई. मौजपुर (Maujpur) इलाके में एक शख्स हवाई फायरिंग करता नजर आया है. पुलिसकर्मी, फायरिंग कर रहे शख्स को रोक रहे थे फिर भी वह शख्स फायरिंग करता रहा. गोली चलाने वाला शख्स पुलिस के पास आकर बात करता है और फिर फायरिंग करता है.



खबरों के मुताबिक, उसने 8 गोलियां चलाई थीं. गोली चालनेवाले शख्स को सीएए के खिलाफ धरने पर बैठा हुआ बताया जा रहा है  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने हिंसा की घटना को देखते हुए कुल 9 मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए हैं. डीएमआरसी के मुताबिक जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकलपुरी, जौहरी एंक्लेव, शिव विहार, उद्योग भवन, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय और जनपथ मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिये गए हैं.


NBT

भजनपुरा इलाके में सीएए के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने एक पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया और कई गाड़ियों में आगजनी की है. चांदबाग से भी पत्थरबाजी और फायरिंक की खबर आ रही है. इस बीच उत्तर पूर्वी दिल्ली के कम से कम 10 जगहों पर हिंसा के देखते हुए धारा 144 लगाई गई.


दिल्ली में हिंसा पर पुलिस ने बताया कि मौजपुर, करदमपुरी, चांद बाग और दयालपुर इलाके में हिंसा हुई है. पुलिस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली समेत दिल्ली के सभी इलाके में लोगों से शांति बरतने की अपील की है. लोगों को अफवाहों से बचने की सलाह दी गई है. पुलिस ने उपद्रवियों को कड़ी कार्रवाई की भी चेतावनी दी है.


Also Read: CAA प्रोटेस्ट: विरोध की आड़ में हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, DCP समेत कई घायल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सोनभद्र नरसंहार: एसपी ने आनन-फानन में बिना मीडिया बुलाये ही कर दिया खुलासा, उठने लगे कई सवाल

BT Bureau

कलयुगी बहू का वीडियो देख खड़े हो जाएँगे रौंगटे, सोशल मीडिया पर उठ रही कार्रवाई की माँग

BT Bureau

पुलवामा: जवानों की शहादत पर AMU के छात्र बसीम हिलाल ने ट्वीट कर जताई थी खुशी, पुलिस ने दर्ज की FIR

S N Tiwari