Breaking Tube
Crime Social

Video: तलाशी लेने पर छात्र के पास नहीं मिली नकल की पर्ची, बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने लात-घूंसों से पीटा

Deputy Superintendent was brutally beaten when the Student did not get the cheating paper in Kurukshetra Haryana

आमतौर पर कोई भी शिक्षक परीक्षा के दौरान छात्र को इस वजह से मारते हैं कि वो नकल की पर्ची लेकर परीक्षा हाल में आता है. लेकिन, हरियाणा (Haryana) के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां छात्र (Student) के पास से नकल की पर्ची न मिलने पर डिप्टी सुपरिटेंडेंट (Deputy Superintendent) ने उसकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज लेकर छात्र ने पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है.


Also Read: मुजफ्फरनगर: घर में जबरन घुसकर 4 युवकों ने महिला पर फेंका तेजाब, रेप केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव


पूरा मामला कुरुक्षेत्र के परशुराम कॉलेज का है. जहां छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने छात्र की तलाशी ली और उसके सारे कपड़े उतरवा दिए. इसके बावजूद भी जब नकल की पर्ची नहीं मिली तो डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने छात्र के सीने पर लात मारकर गिरा दिया. छात्र ने बताया कि वह बीए फाइनल ईयर में पढ़ता है और उसका हिस्ट्री का पेपर था, जिसे वह दे नहीं पाया.


पीड़ित छात्र सूरज ने बताया कि डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप कुमार उसके पास आए और उसकी तलाशी ली, लेकिन तलाशी से उनका मन नहीं भरा. वे उसे वहां से दूसरे कमरे में ले गए और वहां उसके सारे कपड़े उतरवा दिए, लेकिन पर्ची नहीं मिली. इस पर अपनी खुन्नस निकालते हुए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने छात्र को पटक-पटक कर मारा. साथ ही कहा कि ‘तुम्हें मेरी पावर का नहीं पता तुझे पेपर नहीं देने दूंगा और केस भी अलग से बनाऊंगा’.


Also Read: उन्नाव केस: पीड़िता की चचेरी बहन की मांग- मुझे मिलनी चाहिए सरकारी नौकरी


उधर, पीड़ित छात्र के पिता सर्वजीत ने भी कहा कि ऐसे टीचर को तो सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. वहीं, मामला जब पुलिस थाने तक पहुंचा तो सेक्टर 5 चौकी के प्रभारी चांदीराम ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज देख जा रहे हैं, जिसके बाद नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.


इस वीडियो के आप देख सकतें हैं कि परशुराम कॉलेज में डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप ने परीक्षा में नकल की पर्ची मिलने के शक में छात्र सूरज की पहले जर्सी उतरवाई, फिर कमीज फिर पेंट, जूते और यहां तक कि अंडर वियर तक उतरवाने की बात कही. लेकिन जब नकल की पर्ची नहीं मिली तो डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदीप बुरी तरह से सूरज को लात घूंसे मारने लगे.



Also Read: आगरा: समाजवादी पार्टी के नेता की सरेआम गुंडागर्दी, पैसे मांगने पर गैराज मालिक पर चढ़ा दी कार, Video वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रसोई गैस से चल रही थी स्कूली वैन, आग लगने से झुलसे 14 मासूम

BT Bureau

कर्नाटक: Zoological Park में सफारी राइड के दौरान गाड़ी के पीछे अचानक दौड़ने लगा शेर, थम गईं सांसें, देखें Video

BT Bureau

एकतरफा इश्क में अंजुम शेख ने बिगाड़ा युवक चेहरा, बुर्का पहनकर आई और तेजाब फेंककर हुई फरार

S N Tiwari