Breaking Tube
Crime

CRPF के DIG ने गुस्से में आकर जवान पर फेंका खौलता पानी, मामला सच पाए जाने पर हुआ ट्रांसफर

CRPF के जवान पर खौलता पानी फेंकने वाले डीआईजी का तबादला कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक, मामले की जांच अभी लंबित कर दी गयी है. DIG के द्वारा गरम पानी फेंकने की घटना इस महीने के शुरू में बिहार के राजगीर जिले में सीआरपीएफ (CRPF) के भर्ती प्रशिक्षण केंद्र में हुई थी. जिसके बाद विभाग में हड़कम्प मच गया था. कई जगह सवाल भी उठ रहे थे तब जाकर अफसर का तबादला किया गया है.


सामने आई ये बात

जानकारी के मुताबिक, बोर्ड की ड्यूटी के चलते डीआईजी डीके त्रिपाठी बिहार के राजगीर आए हुए थे. जहां डीआईजी ने गुस्से में आकर मेस में काम कर रहे जवान अमोल खराट पर उबलता हुआ पानी डाल दिया जिससे जवान गंभीर रूप से जल गया. दरअसल, डीआईजी ने गर्म पानी लाने के लिए कहा था. उन्हें एक थर्मस में गर्म पानी दे दिया गया. थर्मस का पानी काफी गर्म था. डीआईजी साहब इसी बात पर गुस्सा हो गए. उन्होंने जवान के ऊपर वह गर्म पानी फेंक दिया. इसके बाद जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना में जवान अमोल खराट का चेहरा और छाती जल गए थे.


Also Read : लखनऊ: मासूम पर पड़ोसी ने फेंका एसिड, कहासुनी के बाद झुलसी बच्ची


मामले में हड़कम्प होने पर जांच में जब डीआईजी के मामले को सही पाया गया तो उसके बाद डीआईजी का ट्रांसफर कर आईजी के पास अटैच कर दिया गया. किसी कामकाज के लिए उनको अभी नहीं कहा गया है.


DIG ने कहा ये…

वहीं दूसरी तरफ डीआईजी डीके त्रिपाठी ने कहा है कि मैंने अमोल से कहा था कि यह पानी पियो. वह जवान जब पानी पीने लगा तो वह उसके ऊपर गिर गया. इसी चक्कर में जवान अमोल खराट झुलस गए. जांच चल रही है और किसी एक पक्षीय खबर पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

केंद्रीय मंत्री की बहन को एसिड अटैक और मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Aviral Srivastava

योगी की पुलिस ने पांच साल के बच्चे पर दर्ज किया हिंसा का केस, पकड़ने के लिए मारे छापे

Jitendra Nishad

पत्नी के सेक्स से इंकार करने पर 6 महीने के बेटे को उतारा मौत के घाट

Satya Prakash