Breaking Tube
Crime

बहराइच: लॉकडाउन के बावजूद मस्जिद में पढ़ाई नमाज, मौलाना समेत 15 के खिलाफ FIR

कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप देशभर में में तेजी से बढ़ रहा है, जिसके चलते केंद्र सरकार को पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगाना पड़ा. वहीं इसी बीच कुछ ऐसे गैरजिम्मेदार, समाज व मानवता के दुश्मन हैं कि जो अपनी जान तो खतरे में डाल ही रहे औरों की जिंदगी से भी खिलवाड़ कर रहे हैं. मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) का है, जहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया उड़ाते एक मौलाना सैकड़ो लोगों को नमाज पढ़ा रहा था. जानकारी पर पहुंची पुलिस की टीम ने मौलाना समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला रिसिया के आजाद नगर स्थित जामा मस्जिद का है. जहां मौलाना मोहम्मद इमरान ने सैकड़ों नमाजियों को बुलाकर नमाज पढ़ाई. वहीं सूचना जब पुलिस पहुंची तो दंग रह गई वहां एक कमरे में सैकड़ों की संख्यां में लोग पास-पास बैठे नमाज अदा कर रहे थे. पुलिस को देखते ही भगदड़ मच गई, इसी दौरान कुछ लोग पीछे गेट से भागने में सफल भी गए. वहीं इस प्रकरण में मौलाना इमरान खान सहित 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.


बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इससे लड़ने के लिए सरकार सब जरूरी कदम उठाने का दावा कर रही है. वहीं, लोगों से भी सावधानी बरतने की अपील की जा रही है. जब से कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में बढ़ने लगा है, तभी से ही सरकार ने कई चीजों को लेकर एडवाइजरी जारी कर रखी है. इसमें लोगों को इकट्ठा होने से भी मना किया गया है.


Also Read: बुलंदशहर: लॉकडाउन का मस्जिदों पर नहीं दिख रहा असर, नमाज पढ़ाते दो मौलाना गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुरादाबाद: चाकू की नोक पर 14 साल की की बच्ची के साथ गैंगरेप, मो. तालिब सहित तीन गिरफ्तार

BT Bureau

पहलू खान और उसके बेटे निकले पेशेवर गौ तस्कर, अब राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने भी माना कि गौ तस्करी करते भीड़ का शिकार हुआ था पहलू खान, दायर हुई चार्जशीट

BT Bureau

हरदोई: पीटते-पीटते थक गया शौहर तो ‘तीन तलाक’ देकर घर से निकाला

BT Bureau