Breaking Tube
Crime UP News

फर्रुखाबाद: पुलिस ने युवक को दी ‘थर्ड डिग्री’, SSP बोले- आपसी लड़ाई में आई चोटें

Farrukhabad police


यूपी पुलिस के अफसर हर समय अपने अधीनस्थों को जनता के बीच समन्वय बनाए रखने के लिए प्रेरित करते रहते हैं  लेकिन कई जगह पुलिसकर्मी अंग्रेजों के जमाने वाला रवैया अपना लेते हैं। वैसे ही मानसिकता फर्रुखाबाद के कोतवाली कायमगंज पुलिस की देखने को मिली है। जहां दो पक्षों में हुए विवाद के बाद पुलिस दोनो साइड के लोगों को गिरफ्तार करके ले गई। पर, थोड़ी देर बाद ही पुलिस ने एक पक्ष को छोड़ दिया वहीं दूसरे पक्ष को थर्ड डिग्री दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, फर्रुखाबाद जिले ने मोहल्ला गंगादरवाजा निवासी वासु राजपूत और आमिर मंसूरी निवासी दमदमा के बीच रंगबाजी को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमें जमकर मारपीट भी हुई थी। सूत्रों की माने तो पुलिस दोनों तरफ से चार लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई थी। जिसमें से एक पक्ष के दो लोगों को अभयदान देकर छोड़ दिया गया था। वहीं दूसरे पक्ष के बासु राजपूत व हुसैन को सुसंगत धाराओं में अभियुक्त पंजीकृत कर लिया था।


जिसके बाद पुलिस ने बासु राजपूत के साथ वही अंग्रेजी हुकूमत की तर्ज पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करते हुए उसके जांघ पर पटा मारकर नीला कर दिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया। घटना उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आई तो उन्होंने आदेश जारी कर दिए जांच कर कारवाई करने के निर्देश दिए।


एसएसपी ने कहा ये

इस पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के ट्विटर हैंडल से कहा गया है कि जांच में पाया गया अभियुक्त द्वारा 1 दिन पूर्व आपस में मारपीट की गई थी। जबकि वायरल वीडियो में स्वयं बासु राजपूत बता रहा है कि मेरे साथ पुलिस वालों ने थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया है। कुछ ट्विटर हैंडल ने कहा की जब पीड़ित इतनी चोटें थी तो पुलिस ने उसका चिकित्सीय परीक्षण क्यों नहीं कराया ? वहीं दूसरे पक्ष की तहरीर क्यों नहीं लिखी गई खैर जो भी हो यह तो जांच के विषय है ?


इनपुट:  अभिषेक गुप्ता


Also read : लखनऊ: Sex समस्या और पत्नी से अनबन का उड़ाता था मज़ाक, इसी कुंठा में सिपाही ने युवक को मारी गोली


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: समाजवादी पार्टी के नेता की सरेआम गुंडागर्दी, पैसे मांगने पर गैराज मालिक पर चढ़ा दी कार, Video वायरल

S N Tiwari

सुल्तानपुर: मासूम बच्चे के साथ कोविड अस्पताल में ड्यूटी करने को मजबूर महिला सिपाही, रोते हुए तस्वीर वायरल

BT Bureau

मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने दर्ज कराए बयान, बताया क्यों की गई पति की हत्या

BT Bureau