Breaking Tube
Crime

पीलीभीत: लॉकडाउन के बावजूद दावत-ए-वलीमा पर अड़े, 32 लोगों के खिलाफ FIR

कोरोना वायरस के चलते यूपी के कई शहरों को लॉक डाउन किया गया है ताकि वायरस आने पैर ना पसार पाए। इसके लिए प्रशासन पूरी मेहनत से कोशिश कर रहा है। बावजूद इसके कई जगह जनता है पुलिस का सपोर्ट नहीं कर रही। मामला पीलीभीत जिले का है, जहां बन्दी के बाद भी एक जगह वलीमा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो पुलिस ने दुल्हन के पिता समेत 32 लोगों पर केस दर्ज किया है।


प्रशासन ने लगाई है कार्यक्रमों पर रोक

जानकारी के मुताबिक, पूरे देश के कई प्रदेशों में वायरस के चलते लॉक डाउन किया है। जिसके अन्तर्गत सभी कार्यक्रमों को रद्द किया गया है। बावजूद इसके कई जगह लोग कार्यक्रम आयोजित करके भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं। मामला पीलीभीत जिले का है, जहां गजरौला में दावत ए वलीमा का आयोजन किया गया। जिसकी जानकारी मिलते ही मौके से पहुंची पुलिस टीम ने कार्रवाई शुरू करते हुए दुल्हन के पिता के समेत 32 लोगों पर धारा 188 के अन्तर्गत केस दर्ज किया। दरअसल, लॉक डाउन के दौरान किसी भी तरह के अनुष्ठान, और कार्यक्रम को आयोजित नहीं किया जा सकता।


लॉक डाउन हैं कई शहर

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने संभावित संक्रमित जिलों को लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. सोमवार को सीएम योगी ने इस महामारी से लड़ने के लिए जनसहयोग मांगा हैं। इसके अलावा उन्होने प्रदेश की जनता से लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील की है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में है और वह स्वयं स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ इस पर नजर बनाए हुए हैं।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं खुद पूरे प्रदेश में सभी गतिविधियों पर नजर रख रहा हूं, मेरी जनता से अपील है कि कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतें। हमारे पास जांच की पूरी व्यवस्था है. जिन जिलों को लॉकडाउन किया है वहां बाहर से आने वालों की संख्या ज्यादा है। इसलिए इन शहरों को सैनेटाइज किया जा रहा है. उन्होंने कहा सभी के सहयोग से ही इस वैश्विक बीमारी को परास्त किया जा सकता है।


Also Read: सीएम योगी पर AAP नेता की विवादित टिप्पणी, BJP नेता ने दर्ज कराया मुकदमा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोल्हापुर: लड़की को चॉकलेट देने पर दलित को बुरी तरह पीटा, बिना कपड़े पूरे गांव में घुमाया

Satya Prakash

कानपुर: छेड़छाड़ की शिकायत करने गयी पीड़िता तो पुलिसकर्मी बोले- पढ़ ज्यादा गई हो, इतना एडवांस कौन बना दिया

BT Bureau

रिटायर्ड नेवी अफसर के बिगड़ैल रईसज़ादे समेत छह गिरफ्तार, चलाता था ‘चोर कंपनी’

Aviral Srivastava