Breaking Tube
Crime UP News

फिरोजाबाद: BJP नेता हत्याकांड में मुख्य आरोपी समेत 3 गिरफ्तार

BJP leader Daya Shankar Gupta

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में शुक्रवार की देर शाम भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता (BJP leader Daya Shankar Gupta) की हत्या के मामले में तीन नामजद सहित पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई। तीन नामजद आरोपी वीरेश तोमर, नरेंद्र तोमर, देवेंद्र तोमर को हिरासत में लिया गया है।


एडीजी आगरा अजय आनंद ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम अपनी दुकान के बाहर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता बैठे थे तभी तीन बाइक सवारों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी, शनिवार सुबह पुलिस को कामयाबी मिली।


Also Read: हाथरस कांड का चश्मदीद छोटू आया सामने, कहा- लड़की तड़प रही थी, मां-भाई पास खड़े थे


सूत्रों ने बताया कि नारखी की चौकी नगला बीच निवासी दयाशंकर गुप्ता (43) पुत्र शांति स्वरूप गुप्ता की मेन बाजार में बिल्डिंग मैटेरियल और परचूनी की दुकान है। इसके साथ ही वे भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष थे। शुक्रवार की देर शाम वह अपनी दुकान पर ही थे। बीजेपी नेता घर जाने की तैयारी कर रहे थे तभी तीन बाइक सवारों ने रुक कर उनको गोली मारी और भाग निकले।


सीने में गोली लगते ही व्यापारी जमीन पर गिर गए थे। गोली लगने से घायल भाजपा नेता को परिजन आगरा लेकर आए थे। पहले दिल्ली गेट स्थित पुष्पांजलि हॉस्पिटल में लेकर गए। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बाद में राम रघु अस्पताल में लेकर आए। यहां भी मृत घोषित कर दिया गया।


पुलिस की जांच में पता चला है कि व्यापारी की 2 दिन पहले किसी से कहासुनी हुई थी। इसके बाद फेसबुक पर भी बहस हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, हत्याकांड के आरोपियों में मुख्य आरोपी वीरेश तोमर ‘मिशन योगी अगेन सीएम उत्तर प्रदेश’ का जिला अध्यक्ष है। साथ ही मुख्य राजवती इंटर कॉलेज का मालिक भी है। दूसरा मुख्य आरोपी चाचा नरेंद्र सिंह तोमर मौजूदा प्रधान पति है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जिस आईएएस के घर से बरामद हुए 47 लाख, उनकी बीवी ने दिया मीडिया को ज्ञान, कहा TRP ..

BT Bureau

यूपी: कोरोना संक्रमित कानून मंत्री ब्रजेश पाठक को सांस लेने में दिक्कत, PGI में कराया गया भर्ती, ICU में शिफ्ट

BT Bureau

बुलन्दशहर: DM अभय सिंह के घर CBI ने मारा छापा, भारी मात्रा में कैश बरामद होने की संभावना

BT Bureau