Breaking Tube
Crime UP News

गाजियाबाद: मुठभेड़ में 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही को भी लगी गोली

उत्तर प्रदेश में लगातार अपराधियों के सफाये का अभियान चालु है. इसी के अंतर्गत गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में हत्या में वांछित 50 हजार रुपये के इनामी को गिरफ्तार किया. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. इस मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही को भी गोली है. मुठभेड़ के बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पिछले 24 घंटों में यह दूसरी घटना है जिसमें मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार किया गया है.


चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा मुठभेड़ बृहस्पतिवार को दोपहर 3:30 बजे तब हुई तब लोनी पुलिस ने एक मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल रोकने के बजाय उस पर सवार दो लोगों ने गोलीबारी कर दी. आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोलीबारी की जिसमें सोनू घायल हो गया, जबकि उसका साथी अनिल फरार होने में सफल रहा.


सिपाही को भी लगी गोली

आगे उन्होंने बताया कि सोनू हत्या के मामले में वांछित है और उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है. राजा ने बताया कि पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बड़ी बात ये है कि इस मुठभेड़ में गोली लगने से सिपाही विजय राठी घायल हो गया. पिछले 24 घंटों के दौरान गाजियाबाद पुलिस की बदमाशों के साथ यह दूसरी मुठभेड़ है. रात्रि में लोनी बॉर्डर पुलिस व एसओजी की टीम ने दिल्ली के शातिर लुटेरे नसरू उर्फ नसरूदीन को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था.


Also Read: वाराणसी: अफसरों के उत्पीड़न से तंग आकर हेड कांस्टेबल ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छामृत्यृ, जातिगत भेदभाव का लगाया आरोप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP : सोशल मीडिया पर बॉर्डर स्कीम खत्म करने और ग्रेड पे बढ़ाने की मांग कर रहे पुलिसकर्मी, ADG ने अफसरों को दिया ये आदेश

BT Bureau

अलीगढ़: चुनावी रंजिश में सपा नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या

BT Bureau

बांदा: BJP विधायक राजकरण कबीर पर जानलेवा हमला, सुरक्षाकर्मियों संग भागकर बचाई जान

Jitendra Nishad