Breaking Tube
Crime

गोरखपुर: सिपाहियों पर गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, बदनाम करने के लिए रचा गया था षड्यंत्र

Moradabad

गोरखपुर (Gorakhpur) में पुलिसकर्मियों के ऊपर एक युवती ने गम्भीर आरोप लगाये. जिसके बाद महकमे में हड़कम्प मच गया. युवती का आरोप था कि दो सिपाहियों ने गोरखनाथ इलाके से अगवा कर रेलवे स्टेशन के पास स्थित कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. देर रात रिपोर्ट कराई गई थी जो जाँच के उपरांत पूरी तरह फ़र्ज़ी पाई गई है. जिसके बाद पुलिस सख्ती से आगे की जांच में जुट गयी है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर (Gorakhpur) शाहपुर निवासी युवती का आरोप था कि बृहस्पतिवार को वह मां के साथ बहन के घर गई थी. दीदी के घर कुछ विवाद हो गया, जिससे वह घर से चल पड़ी. पीछे से मां भी आ रही थी. इसी दौरान दो सिपाही आए और बोले कि तुम धंधा करती हो. इंकार करने पर उन्होंने जबरन बाइक पर बैठा लिया. मां के पीछे आने की बात कहने पर वह गाली देने लगे. इसके बाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक कमरे में ले गए. वहां दोनों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया.


Also Read : लखनऊ: कॉल सेंटर की आड़ में बेचीं जा रहीं थी Sex Power बढ़ाने वाली दवाएं, छापेमारी में 13 गिरफ्तार


गोरखपुर (Gorakhpur) से कथित बलात्कार की एक घटना थाना गोरखनाथ में देर रात रिपोर्ट कराई गई थी जो जाँच के उपरांत पूरी तरह फ़र्ज़ी पाई गई है. युवती के मोबाइल के लोकेशन, सीसीटीवी फ़ुटेज और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के ज़रिए हुई जाँच के बाद पता चला कि महिला अपनी मर्ज़ी से किसी प्राइवेट व्यक्ति के साथ कैंट क्षेत्र में एक होटल में अपनी मर्ज़ी से गई थी. होटल के गार्ड और होटल के स्टाफ़ ने इस बात की पुष्टि की है कि महिला के साथ न तो कोई पुलिस वाला था ना ही उन्हें ज़बरदस्ती लाया गया. CCTV फ़ुटेज में भी महिला स्वेच्छा से आती हुई नज़र आ रही हैं, इस प्रकार रेप का यह मामला पूरी तरह झूठा पाया गया है, आगे की जाँच की जा रही है.


Also Read : यूपी पुलिस की सराहनीय पहल, अगर शोरगुल की वजह से नहीं पढ़ पा रहे हैं बच्चे तो तुरंत डायल करें 112


एसएसपी ने बताया ये

गोरखपुर एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने कहा कि सीओ कोतवाली को घटना की जांच के लिए भेजा गया है. युवती को बताए गए कमरे पर ले जाया जाएगा, यदि वह होटल निकला तो किसके नाम बुक था और कौन-कौन आया, इसका पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी .


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुरादाबाद: हेड कांस्टेबल के बेटे ने सिपाही की बेटी से की छेड़खानी, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

S N Tiwari

यूपी: खाकी पर संगीन आरोप, महिला बोली- दरोगा और सीओ ने पूरी रात महिला बारी-बारी से ढाए सितम

BT Bureau

यूपी: ‘ठायं-ठायं’ बोलकर बदमाश को पकड़ने वाले दारोगा को मुठभेड़ में लगी गोली

BT Bureau