Breaking Tube
Crime Police & Forces

यूपी: ADG प्रशांत कुमार का डर, अपराधी खुद कर रहें सरेंडर, थाने पहुंचा शमीम नाम का गोतस्कर, बोला- मुझे गिरफ्तार कर लीजिये सर

Gotaskar Criminal Shamim come to Police Station for surrender in Saharanpur Meerut Zone

इन दिनों उत्तर प्रदेश के मेरठ जोन (Meerut Zone) में अपराधियों की तो जैसे शामत आई हुई है, इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि एडीजी प्रशांत कुमार (ADG Prashant Kumar) की कार्यशैली है. अपनी कार्यशैली ने उन्होंने न सिर्फ बदमाशों को मुठभेड़ के बाद जेल भेजा बल्कि अब माहौल कुछ ऐसा है कि अपराधी खुद ही थाने जाकर अपनी गिरफ्तारी करवा रहें है. देखा जाये तो मेरठ जोन के लिए ये एक बड़ी सफलता है. ऐसा ही एक मामला सहारनपुर (Saharanpur) जिले से आया है. जहां एक इनामी अपराधी खुद को सरेंडर करने के लिए थाने के अंदर आया और कहने लगा, ‘मुझे पुलिस की कार्रवाई से डर लगता है, मुझे जेल में डाल दीजिये सर’.


Also Read: यूपी: ADG प्रशांत कुमार का अपराध पर शिकंजा, दहशत में आये इनामी शातिर अपराधी, खुद थाने जाकर बोल रहे- ‘मुझे कर लीजिये गिरफ्तार’


दरअसल, सहारनपुर जिले के फतेहपुर पुलिस थाने में इंस्पेक्टर के साथ अपनी मर्जी से एक अपराधी आया. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि ‘मेरा नाम शमीम है. मैं पिछले दो-ढाई महीनों से वांछित चल रहा था. मुझे पुलिस की सख्ती और कार्रवाई से मुझे बहुत डर लगता है. मैं खुद ही सरेंडर होना चाहता हूं.आगे के लिए सुधरना चाहता हूं. अब मुझे जेल भेजा जाये और पुलिस मुझ पर कोई भी करवाई न करे’.



Also Read: चंदौली: ‘जय श्री राम’ न बोलने पर जलाकर मारने की फैलाई थी अफवाह, मास्टरमाइंड जाहिद समेत 2 गिरफ्तार


इस दौरान थाने के इंस्पेक्टर ने पूछा कि कहाँ के रहने वाले हो? तुम्हारा और पिता का नाम क्या है? किस अपराध में वांछित चल रहे हो? तो अपराधी ने बताया कि ‘गन्देवडा थाना फतेहपुर के साब, मेरा नाम शमीम और पिता का नाम अजीज है. गोतस्करी में वांछित चल रहा हूं’.


Also Read: आगरा: लूट के बाद दारोगा की पत्नी की हत्या, सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज


बता दें 3 अभियोगों में वांछित अपराधी पर 10 हजार रूपये का इनाम है. सहारनपुर से गैंगस्टर एक्ट, गौकशी एवं 307 (IPC) के 3 केसों में वांछित अपराधी शमीम पुत्र अजीज निवासी ग्राम गन्देवडा थाना फतेहपुर, सहारनपुर ने पुलिस कार्यवाही के डर से थाने पर आकर सरेण्डर किया तथा भविष्य में अपराध न करने की बात कही. इस अपराधी के खिलाफ पहले से ही 20 अपराध संगीन धारा में पंजीकृत हैं.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मेरठ: पुलिस के बर्ताव से परेशान रेप पीड़िता ने SSP ऑफिस के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास, विवेचक पर लगाये गंभीर आरोप

BT Bureau

लखनऊ: आओ बताऊं तुम्हे यूपी के अंडो का फंडा, OMG! ये देशी अंडा है बहुत गंदा

BT Bureau

यूपी: एटा DM का सख्त आदेश- खुले में शौच जाने वालों को सीधा जेल भेजें थानेदार

BT Bureau