Breaking Tube
Crime Police & Forces

मुजफ्फरनगर: लॉकडाउन में घूमने से किया मना तो पुलिस पर बरसाए लाठी-पत्थर, दारोगा-सिपाही घायल

कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए पीएम मोदी को 14 अप्रैल तक देशव्यापी लॉकडाउन लगाना पड़ा. प्रधानमंत्री लगातार लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील कर रहे हैं. वहीं इस अपील का लोगों पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है. कुछ आसामाजिक और मानवता के दुश्मन तत्व अपनी तो जान संकट में डाल ही रहे साथ ही साथ दूसरों की जिंदगी से भी खिलवाड़ कर रहे हैं. इसी बीच यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से बेहद अमानवीय मामला सामने आ रहा है. यहां लॉकडाउन के दौरान घूमने से मना करने पर पुलिस टीम पर कातिलाना हमला बोल दिया जिससे दारोगा औऱ सिपाही घायल हो गए हैं.


Also Read : सेवा और समर्पण की मिसाल बनी UP Police, भूल गए भूख-प्यास ड्यूटी निभाना याद है


यह पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र के मोरना गांव के करहेड़ा मार्ग का बताया जा रहा है. यहां अनुसूचित जाति की बस्ती मे करीब डेढ़ हजार लोग रहते हैं. बुधवार शाम लॉकडाउन का पालन कराने के लिए एसआई लेखराज सिंह व कांस्टेबल रवि गश्त पर निकले थे. इस दौरान उन्होने घरों से बाहर खड़े लोगों को घर के भीतर जाने को कहा तो अराजक तत्वों की भीड़ ने दारोगा व सिपाही पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे दोनों को गंभीर चोटें आईं. हालत गंभीर होने पर एसआई लेखराज सिंह को मेरठ रेफर कर दिया गया है.


Also Read: UP: सराहनीय! ड्यूटी के साथ-साथ रोजाना 250 लोगों की भूख मिटा रहीं महिला पुलिसकर्मी


घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों का हाल जानते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. एसएसपी के अनुसार पूरी घटना में गांव के ही एक पूर्व प्रधान का नाम सामने आ रहा है. सूचना मिली है कि पूर्व प्रधान ने गांव के ही कुछ लोगों को साथ में लेकर पुलिस पर हमला किया है. पुलिस ने मौक़ा ए वारदात से एक ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है, इन तीनों पर भीड़ को उकसा कर मारपीट कराने का आरोप है.


Also Read: UP: सराहनीय! सिर्फ खाना ही नहीं, जरूरत पड़ने पर खून भी दे रही खाकी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: ट्रेनों में निगरानी के लिए लगाई गयी 600 सिपाहियों और 54 दारोगाओं की ड्यूटी, जानें वजह…

Shruti Gaur

लव जेहाद: खुद को हिंदू बताकर की शादी, शारीरिक संबंध बनाने के बाद अपनाने से किया इंकार

BT Bureau

Audio: सपा प्रवक्ता की गुंडई, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के ठेकेदार को धमकाया, काम करने की एवज में मांगे पैसे

BT Bureau