Breaking Tube
Crime

‘धर्म बदलकर निकाह नहीं करेगी तो निकिता तोमर जैसा करेंगे हाल’, नाबालिग छात्रा को अगवा कर रहे हमजा, परवेज और शाहिद को लोगों ने पकड़ा

Haryana hamza parvez shahid

हरियाणा में नूह के तावड़ू में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां घर से कोचिंग के लिए जा रही 12वीं क्लास की छात्रा का जबरन धर्म परिवर्तन और निकाह के इरादे से अपहरण करने की कोशिश की गई। यह सनसनीखेज घटना बीती 2 अप्रैल की है। मामले में 3 मुस्लिम युवकों हमजा, परवेज और शाहिद पर नाबालिग लड़की को किडनैप करने की कोशिश का आरोप है।


जानकारी के मुताबिक, अपहरण की कोशिश में कामयाब नहीं होने पर आरोपियों ने छात्रा से छेड़छाड़ की। इस दौरान जब लड़की ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। लेकिन लड़की के शोर मचाने पर लोगों ने छेड़छाड़ कर रहे तीनों युवकों को पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।


Also Read: मुरादाबाद: फ्रिज ठीक करने आए मैकेनिक मेराज खान की बिगड़ी नीयत, अकेली पाकर महिला से रेप की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से हमला


पीड़ित छात्रा ने बताया कि 2 अप्रैल को वह विजय चौक के पास अपने ट्यूशन जा रही थी। इस दौरान आरोपियों में से 2 ने उसका पीछा करना शुरू किया और छेड़छाड़ की। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उनमें से एक आरोपी कह रहा था कि अगर वह अपना धर्म बदलकर उसके साथ निकाह नहीं करेगी तो वो उसके साथ वही करेंगे, जो निकिता तोमर के साथ हुआ था।


इसके बाद आरोपी ने छात्रा को खींचकर बाइक पर बैठाने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपी ने अपने दर्जन भर और दोस्तों को बुला लिया और उसे जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश की। इसी बीच छात्रा शोर मचाने लगी, जिसे सुन आसपास के लोग उसकी मदद करने के लिए आ गए।


इस दौरान आरोपी के कई साथी भागने में कामयाब हो गए, लेकिन लोगों ने तीन युवकों हमजा, परवेज और शाहिद को पकड़ लिया। इसके बाद तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस घटना की जानकारी जैसे ही इलाके के लोगों को हुई तो वे थाने पहुंच गए और और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे।


Also Read: मुजफ्फरनगर: 25 साल पहले युवती का अपहरण कर जहीर हसन ने लूटी थी इज्जत, पीड़ित पक्ष पर दबाव बनाने पहुंचा तो पुलिस ने किया गिरफ्तार


उधर, छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि हमजा का परिवार अवैध गतिविधियों में लिप्त है। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिल्ली: फर्जी CRPF जवान बनकर मेट्रो से घूमता था नदीम खान, CISF ने पकड़ा तो बतायी ये बातें

S N Tiwari

बदायूं कांड: पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, लापरवाह SHO पर गिरी गाज

BT Bureau

शरजील ने CAA हिंसा के लिए कश्मीर और बाबरी को लेकर मस्जिदों में बंटवाए थे भड़काऊ पोस्टर, PFI से भी जुड़े मिले तार

BT Bureau