Breaking Tube
Crime

यूपी: 3 बच्चों के पिता ने साली से रचाई जबरन शादी, पत्नी ने राेका तो तीन तलाक देकर घर से निकाला

triple talaq

तीन तलाक के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा कड़ा कानून बनाए जाने के बाद भी ऐसे मामलों पर रोक लगती नजर नहीं आ रही है. ताजा मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा में सामने आया है. यहां एक पति ने फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. वहीं, इसके बाद आरोपी ने पत्नी की छोटी बहन को बहला-फुसलाकर दिल्ली के कोर्ट में ले जाकर उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली. छोटी बहन से रजिस्टर्ड कराई शादी को रद्द कराने के बाद शुक्रवार को दोनों बहनों ने एसपी देहात कार्यालय में पहुंचकर शिकायत की है. एसपी देहात ने महिला सेल को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने का आदेश दिया है.


जानकारी के मुताबिक दनकौर कस्बे के एक मुहल्ले में रहने वाली महिला का निकाह 10 साल पहले बुलंदशहर के एक गांव में रहने वाले शख्स से हुआ था. दोनों के 3 बच्चे हैं. महिला का आरोप है कि करीब 2 साल पहले उसकी बहन उससे मिलने ससुराल आई थी. इस दौरान उसका पति बहन को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. गाजियाबाद जाकर पति ने उसकी बहन से जबरन कोर्ट मैरिज कर ली. आरोप है कि पति ने उसकी बहन को जान से मारने की धमकी दी कि यह बात किसी को नहीं बताना.


किसी तरह यह बात जब उसे पता चली तो उनसे पति की इस हरकत का विरोध किया. इसके बाद उसकी बहन ने कोर्ट मैरिज के रजिस्ट्रेशन को रद्द करवा दिया. इससे गुस्साए पति ने पीड़ित महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि उसने मारपीट कर पत्नी को घर से निकाल दिया. इसके बाद उसे फोन पर तीन तलाक दे दिया. महिला का आरोप है कि वह उसे उसके बच्चों से भी नहीं मिलने दे रहा है. महिला और उसकी बहन ने आरोपित शख्स के खिलाफ एसपी देहात से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.


वहीं इस पूरे मामले पर एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले को फैमिली सेल में भेजा जा रहा है और जांच कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, पुलिस ने फैमिली सेल में मामले को भेज दिया है और जांचकर दोषी पति के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है.


Also Read: मेरठ: नमाज के बाद युवकों ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, एक गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: ससुर से हलाला के बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, शौहर औलाद रखने को तैयार नहीं

BT Bureau

चेतन भगत का महिला के साथ चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल, बीवी से मांगनी पड़ी माफी

Satya Prakash

युवक ने 4 महीने के बछड़े से किया रेप, बछड़े की मौत के बाद इलाके में तनाव, आरोपी आरिफ के खिलाफ केस दर्ज

BT Bureau