Breaking Tube
Crime

इंदौर डॉक्टर पिटाई: शाहरूख खान समेत 7 आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में कोरोना संदिग्ध की जांच करने गई डॉक्टर टीम पर हमले मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. हमले के मुख्य 7 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, बाकियों की तलाश जारी है. गिरफ्तार हुए हमलावरों के नाम मुस्तफा, नौशाद, मोहम्मद गुलरेज, शाहरुख खान, मुबारिक, शोएब उर्फ ​​शोबी और माजिद खान बताए जा रहे हैं.


दरअसल, इंदौर कोरोना महामारी के हॉटस्पॉट के रूप में उभरा है, इसलिए यहां सरकार और स्थानीय प्रशासन भी ज्यादा सक्रिय है. लेकिन, बुधवार को स्वास्थ्य विभाग का एक टीम रानीपुरा क्षेत्र में बीमार महिला के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गई थी, तभी कुछ लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया. रानीपुरा क्षेत्र में चिकित्सा विभाग का दल टाट पट्टी बाखल में कुछ महिलाओं को चेकअप के लिए साथ लेकर अस्पताल पहुंची थी. इसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया और पुलिस के बैरिकेड तोड़कर टीम पर पथराव कर दिया.


अचानक हुए इस हमले में दो महिला डॉक्टर घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि दोनों महिला स्वास्थ्य कर्मियों के पांव में पत्थर से चोट लगी है. उन्होंने तहसीलदार की गाड़ी के पीछे छिपकर जान बचाई. पत्थरों से हमला करने वालों ने बैरिकेड भी तोड़ दिया. इंदौर के एडिशनल एसपी राजेश व्यास ने बताया कि छतरीपुरा इलाके में मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.



7 आरोपी गिरफ्तार

मामले को लेकर DIG श्री हरि नारायणा मिश्रा ने बताया है मुख्य दोषी सहित मुस्तफा, नौशाद, मोहम्मद गुलरेज, शाहरुख खान, मुबारिक, शोएब उर्फ ​​शोबी और माजिद खान लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके खिलाफ धारा 186, 188 और 353 के तहत FIR दर्ज की गई है. मिश्रा ने बताया है कि इंदौर में पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध है. उन्होंने यह भी कहा है कि सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार करने वालों पर भी पुलिस के साइबर सेल की नजर है. वहीं आजाद नगर इलाके में एक Whatsapp ग्रुप एडमिन पर अफवाह फैलाने का मामला दर्ज किया गया है.


प्रदेश में मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 98

कोरोना वायरस के कारण मध्य प्रदेश के इंदौर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं. बुधवार की रात तक कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले आने से इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 75 हो गई है. इसी के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 98 हो गई है.


Also Read: शर्मनाक! मुस्लिम बाहुल्य इलाके में संक्रमण की जांच करने गई डॉक्टर टीम पर पत्थरबाजी, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

खीरी: जमीनी रंजिश में हुआ जानलेवा हमला, धारा 307 में मुकदमा दर्ज होने पर भी नहीं हो रही कार्रवाई

BT Bureau

बदायूं पुलिस की बड़ी सफलता, कुख्यात अपराधी आले नबी मुठभेड़ में गिरफ्तार

S N Tiwari

अम्बेडकरनगर: घर में घुस कर युवक ने किया छात्रा से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

BT Bureau