Breaking Tube
Crime

Video: गोरखपुर जेल में कैदियों ने डिप्टी जेलर समेत 4 सिपाहियों को जमकर पीटा, मचा हड़कंप

Case filed for 271 Prisoners including 21 nominated beat up Deputy Jailer Gorakhpur District Jail

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जिला कारागार (District Jail) में बंद कैदियों ने डिप्टी जेलर समेत 4 सिपाहियों की जमकर पिटाई कर दी. जेल के अंदर कैदियों ने पत्थरबाजी भी की. इस घटना से पूरे दिन हंगामा होता रहा. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. मौके पर डीएम और एसएसपी मय फोर्स के जिला कारागार पहुंच गए.


Also Read: पुष्पेंद्र यादव केस: ADG ने परिवार के आरोपों को किया खारिज, बोले- एनकाउंटर टीम में शामिल ही नहीं थे आरोपी इंस्पेक्टर, मजिस्ट्रेटी जांच का इंतजार


बता दें कि पुलिस पूछताछ के दौरान एक कैदी की पिटाई करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार की सुबह कैदियों ने जेल में जमकर हंगामा किया. साथ ही डिप्टी जेलर समेत 4 सिपाहियों की बुरी तरह से पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलते ही डीएम-एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. हालात नियंत्रण से बाहर बताए जा रहे हैं, जेल के अंदर ईंट पत्थर भी चल रहे हैं.


Also Read: पश्चिम बंगाल: चाय की दुकान पर बैठा था BJP कार्यकर्ता, ‘जय श्री राम’ बोलते ही TMC कार्यकर्ताओं ने मार दी गोली


मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सीओ क्राइम वीर सिंह जेल में बंद कुछ कैदियों से पूछताछ करने आए थे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने एक कैदी की पिटाई भी कर दी थी. इस बात पर रात में ही कैदी भड़क गए और सुबह 06:00 बजे सभी कैदी इकठ्ठा हो गए और निरीक्षण पर आए डिप्टी जेलर प्रभात पांडे, सिपाही अजय सिंह समेत 4 सिपाहियों की पिटाई कर दी.


Also Read: बलरामपुर: दुर्गा विसर्जन जुलूस पर पथराव, 12 लोग घायल, अली हसन समेत 8 गिरफ्तार


वहीं, पिटाई की खबर मिलते ही डीएम-एसएसपी भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं. वर्तमान में हालात बेकाबू हो चुके हैं, कैदी ऊपर पेड़ पर चढ़कर ईंट पत्थर चला रहे हैं. हालांकि ड्रोन कैमरे से कैदियों को खोज कर पकड़ा भी जा रहा है.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर: मुस्लिम परिवार के 3 मासूम बच्चों की गोली मारकर निर्मम हत्या, हत्यारों में शवों को 15 किमी दूर जाकर फेंका

S N Tiwari

बुलंदशहर हिंसा: बजरंग दल जिला संयोजक योगेश राज निकला मुख्य आरोपी, गिरफ्तार

Jitendra Nishad

यूपी: रिटायर्ड कैप्टन के साथ मिलकर ठगी करता था फर्जी कर्नल, यूट्यूब से सीखी सेना की गतिविधियां

S N Tiwari