Breaking Tube
Crime

नैना मंगलानी मर्डर केस: पति अयाज ही निकला कातिल, FB पर बढ़ रहे थे पत्नी के फॉलोवर, चरित्र पर शक के चलते मार डाला

राजस्थान के जयपुर (Jaipur) के आमेर (Amer) में जिस लड़की की लहूलुहान लाश मिली थी, उसका कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही निकला. पुलिस ने लाश बरामद होने के कुछ घंटे बाद ही इस वारदात का खुलासा कर दिया. दरअसल, कातिल ने लड़की की स्कूटी को भी मौका-ए-वारदात के पास ही छोड़ दिया था. बस इसी से पुलिस ने लड़की की शिनाख्त की और कानून के हाथ कातिल तक जा पहुंचे. पुलिस ने जब पति से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया.


Image result for रेशमा अयाज अहमद

पुलिस के मुताबिक जयपुर के घाटगेट में सराय वालों का मोहल्ला निवासी अयाज पुत्र रियाज अहमद (Ayaz Ahmad) प्राइवेट कंपनी में काम करता है. उसने 2071 में रेशमा उर्फ नैना से प्रेम विवाह किया था. पूछताछ में उसने बताया कि करीब दो साल पहले उसकी रेशमा उर्फ नैना मंगलानी (22) (Naina Manglani) से लव मैरिज हुई थी. शादी के बाद नैना ने अपना नाम रेशमा रख लिया था. फेसबुक पर पत्नी के 6 हजार से ज्यादा फॉलाेअर हैं, जिसे लेकर कुछ दिनों से वो रेशमा पर शक करने लगा था. दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा. एक दिन रेशमा अपने मायके चली गई और वहीं रहने लगी. कुछ माह पहले उसने एक बेटे को जन्म दिया. लेकिन वो वापस अयाज के पास नहीं गई. अयाज इस बात से खफा था और इसी के चलते उसने रेशमा के कत्ल की साजिश रच डाली.


Image result for रेशमा अयाज अहमद

रेशमा के परिजन के मुताबिक रेशमा पिछले कुछ माह से जयसिंहपुरा खोर में अपने पीहर आकर रहने लगी. वह पति अयाज से तलाक मांगने लगी. पति पत्नी के बीच विवाद गहरा गया और अयाज ने पत्नी की हत्या करने की साजिश रची. इसी साजिश को अमली जामा पहनाते हुए कातिल अयाज ने अपनी पत्नी रेशमा को मिलने के लिए बुलाया. रविवार के दिन रेशमा शाम से पहले स्कूटी लेकर उससे मिलने के लिए जा पहुंची. फिर वहां से दोनों मंगलम सिटी, कालवाड़ रोड स्थित अपने फ्लैट पर आ गए. वहां अयाज ने रेशमा को बीयर पिला दी. कुछ देर कमरे पर रुकने के बाद दोनों जयपुर दिल्ली हाइवे पर निकल गए. जहां मौका पाकर एक सूनसान इलाके में अयाज ने रेशमा का गला घोंट दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया.


Image result for रेशमा अयाज अहमद

कत्ल के बाद उसकी लाश को वो घसीटकर झाड़ियों के पास ले गया और एक पत्थर से उसका चेहरा और सिर बेरहमी से कुचल डाला. इसी दौरान उसने रेशमा की स्कूटी को वहीं एक झाड़ी के पास ले जाकर खड़ा कर दिया और वहां से भाग निकला. लेकिन उसे नहीं पता था कि स्कूटी ही पुलिस को उस तक पहुंचा देगी. इस तरह से पुलिस ने महज कुछ घंटो में तेजी से जांच पड़ताल कर इस मामले का खुलासा कर दिया.


नई माता मंदिर के पास हाइवे किनारे हुई युवती की हत्या।

पुलिस के अनुसार महिला की हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए पत्थर से सिर कुचल दिया गया. शव की पहचान नैना उर्फ रेशमा मंगलानी के तौर पर हुई है. दोनों पहले ही अयाद अहमद और रेशमा ने गाजियाबाद में आर्य समाज में शादी की थी. बाद में दोनों ने निकाह भी किया.


Image result for रेशमा अयाज अहमद

पुलिस के मुताबिक आरोपी अयाज अहमद को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था. दोनों का तीन महीने का बेटा भी है. रेशमा पिछले एक साल से अलग रह रही थी. पति सुलह के बहाने उसे घुमाने ले गया. जहां दोनों ने शराब पी और फिर उसने पत्नी की हत्या कर दी.


Also Read: मामू की बेटी को पाने के लिए देश से गद्दारी कर बैठा राशिद, CAA विरोध में ISI के साथ मिलकर फैलाए भड़काऊ Video


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुजफ्फरनगरः इमाम के भाई ने उसकी बीवी से किया रेप, इमाम ने भेजा तलाक का नोटिस

BT Bureau

रविदास मंदिर तोड़ने पर हिंसा: 100 से ज्यादा गाड़ियों में तोड़फोड़, 15 पुलिसकर्मियों को किया जख्मी, भीम आर्मी के चीफ सहित 91 गिरफ्तार

BT Bureau

मुजफ्फरनगर: महिला पुलिसकर्मी के साथ दुष्कर्म, आरोपी सिपाही सस्पेंड

BT Bureau