Breaking Tube
Crime UP News

कमलेश तिवारी हत्याकांड: कामरान और मौलाना गिरफ्तार, दरगाह में कातिलों को शरण देने का आरोप

Kamlesh tiwari murder case

हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh tiwari murder case) के एक आरोपी कामरान को गैंगस्टर एक्ट में नाका पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके साथ ही पकड़े गए दरगाह (dargah) मौलाना कैफी अली को भी पकड़ा था लेकिन उसके पास गिरफ्तारी पर कोर्ट का स्थगनादेश था। ऐसे में उसे छोड़ दिया गया। इन दोनों पर जमानत से छूटने के बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।


खुर्शेदबाग में रहने वाले कमलेश तिवारी की पिछले साल 18 अक्तूबर को घर के अंदर बने कार्यालय में हत्या कर दी गई थी। कमलेश की हत्या करने में शामिल सूरत निवासी अशफाक व मोइनुद्दीन को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद इन दोनों की मदद करने के आरोप में कई लोग गिरफ्तार किये गए थे।


Also Read: अलीगढ़ में BJP विधायक चला रहे थाना? SHO की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा लिखवाने के VIDEO पर मचा घमासान


इन्हीं में बरेली के शाहाबाद निवासी कैफी अली व कामरान भी थे। इन्हें जेल भेजा गया था। कुछ समय पहले ही कई आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल गई थी। पुलिस ने इन सब पर गैंगस्टर लगाने की संस्तुति भी की थी। इस सम्बन्ध में कुछ समय पहले ही नाका कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था।


एसीपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि कैफी व कामरान की तलाश में एक टीम बरेली गई थी। वहां से रविवार देर रात इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पर, जब पुलिस उन्हें लखनऊ लाने लगी तभी कैफी के घर वालों ने पुलिस को बताया कि कोर्ट से उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगी हुई है। कैफी पर आरोप था कि उसने अपने साथी नावेद की मदद से शूटरों को नेपाल सीमा तक भागने में मदद की थी।


बता दें कि बरेली निवासी दरगाह आला हजरत के मौलाना मौलाना सैय्यद कैफी अली रिजवी (Bareilly Maulana Sayyed Kaifi Ali Rizvi) ने ही घायल हत्यारे की बरेली में मरहम-पट्टी करायी थी और दरगाह में आरोपियों को पनाह दी थी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

PM मोदी का जन्मदिन नहीं, राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना रही समाजवादी पार्टी, वाराणसी में कार्यकर्ताओं ने भीख में मांगा रोजगार

Jitendra Nishad

मुजफ्फरनगर: नशीली चाय पिलाकर हिन्दू युवक को जबरन बनाया मुस्लिम, मुकदमा दर्ज

BT Bureau

गोरखपुर नाबालिग अपहरण-हत्याकांड: CM योगी ने परिवार को दी आर्थिक मदद, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

BT Bureau