Breaking Tube
Crime UP News

कानपुर रेलवे स्टेशन और बस अड्डे को उड़ाने की धमकी देने वाला अरशद अली गिरफ्तार

Kanpur

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक सिरफिरे ने परिवहन निगम के टॉल फ्री नंबर पर कॉल कर झकरकटी बस अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। धमकी भरी कॉल आने के बाद अलर्ट हुई पुलिस ने देर शाम सर्विलांस की मदद से आरोपी अरशद अली खान उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।


अरशद अली के पास से पुलिस को फर्जी पहचान पत्र और मोबाइल बरामद हुआ है, जिससे उसने फोन किया था। सूत्रों ने बताया कि एक महिला मित्र के चले जाने से आरोपी मानसिक रूप से तनाव में है, इसलिए ऐसी हरकत की। आज आरोपी जेल भेज भेजा जाएगा।


Also Read: रामपुर: BSP जिला उपाध्यक्ष ने घर में घुसकर महिलाओं से की छेड़छाड़, मौलाना फुरकान रजा गिरफ्तार


वहीं, एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि दोपहर को धमकी भरी कॉल की गई थी। मोबाइल नम्बर ट्रेस कर बेगमपुरवा, बाबूपुरवा निवासी अरशद अली खान उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में अरशद ने बताया कि किदवईनगर निवासी एक युवती उसकी मित्र है, वो कुछ दिन पहले कहीं चली गई है।


उसने बताया कि वह तब से उसकी तलाश कर रहा है, उसके घर पर भी गया था। इसको लेकर मानसिक तनाव में था।
इसलिए उसने धमकी भरी कॉल की। जांच में ये भी पता चला कि इसके पहले अरशद रेलवे स्टेशन, रीजेंसी अस्पताल, शांति निकेतन स्वीट हाउस में भी कॉल कर बम से उड़ाने की धमकी दे चुका है। पुलिस अन्य कई बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बाराबंकी: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 1 लाख का ईनामी बदमाश टिंकू कपाला, यूपी समेत महाराष्ट्र-गुजरात में भी कर चुका था कई क्राइम

BT Bureau

एक्शन में यूपी पुलिस, गाजियाबाद में एनकाउंटर के दौरान ईनामी बदमाश समेत 2 गिरफ्तार

BT Bureau

वाराणसी: खाना बांटने गयी पुलिस टीम पर पथराव, दारोगा को आईं चोटें

Satya Prakash