Breaking Tube
Crime UP News

कासगंज: दुकानदार ने कपड़ा दिलाने के बहाने महिला कस्टमर की लूटी इज्जत, कामरान गिरफ्तार

Kasganj

उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) जनपद में बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला को कपड़े दिलाने के बहाने बुलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं, पीड़िता द्वारा शिकायत करने के 24 घंटे के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन मामला मीडिया में आने पर पुलिस हरकत में आई और पीड़िता के तहरीर के आधार पर आरोपी कामरान अहमद (Kamran Ahmed) उर्फ गोलू के खिलाफ धारा 376 में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।


सूत्रों ने बताया कि मामला कासगंज के कोतवाली पटियाली क्षेत्र का है। यहां पर एटा की रहने वाली महिला के साथ एक युवक ने धोखे से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। महिला की जान पहचान पटियाली नगर में स्थित कपड़े की दुकान करने वाले कामरान अहमद उर्फ गोलू से हुई थी। धीरे-धीरे पहचान दोस्ती में बदल गई।


Also Read: राहुल बनकर निकिता को मिला था तौसीफ, भेद खुला तो अपहरण कर लिया, जिस्म की भूख में बन गया दरिंदा


इसके बाद 28 अक्टूबर को को आरोपी युवक कामरान अहमद उर्फ गोलू ने महिला को कपड़े दिलाने के बहाने अपनी दुकान पर बुलाया और अपनी गाड़ी में बिठाकर कहीं जाने के लिए कहा। इसके बाद कामरान ने महिला को सुनसान कमरे में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया और वापस पटियाली के पास रास्ते में छोड़कर फरार हो गया।


Also Read: मालिक की पत्नी पर संबंध के लिए बनाता था दबाव, पति ने रोका तो चाकुुओं से काट डाला, मो. आलम समेत 3 गिरफ्तार


पीड़िता ने इसकी सूचना कोतवाली में दी और न्याय की गुहार लगाई, लेकिन कोतवाली में मौजूद कोतवाल ने उनकी एक न सुनी। ऐसे में महिला दोबारा से थाने पहुंची। वहीं, ये मामला जब मीडिया में पहुंचा तो आनन- फानन में पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 में मामला दर्ज कर आरोपी कामरान अहमद को गिरफ्तार कर लिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: तनाव के चलते सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

BT Bureau

UP के 25 लाख से अधिक किसानों को ‘किसान क्रेडिट कार्ड’ योजना से जोड़ेगी योगी सरकार, दोगुनी होगी आय

Jitendra Nishad

लखनऊ: सचिवालय कर्मी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में IPS पर जिंदगी बर्बाद करने का आरोप

BT Bureau