Breaking Tube
Crime

Shocking: 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ हैवानियत, ड्रग एडिक्ट बनाकर करते रहे गैंगरेप, आरोपी मो. अफ्ला और रफीक समेत 7 गिरफ्तार

Ghaziabad love jihad

केरल (Kerala) के मल्लापुरम में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 9वीं क्लास में पढ़ने वाली 14 साल की लड़की को ड्रग्स देकर उसके साथ गैंगरेप करने के आरोप में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान मोहम्मद अफ्ला (Mohammad Afla) और मोहम्मद रफीक (Mohammad Rafiq) के रूप में हुई है। ये दोनों ही एक ड्रग सिंडिकेट के सदस्य बताए जा रहे हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, इस केस के साथ ही पुलिस ने ड्रग व सेक्स रैकेट का भी भंडाफोड़ किया है। इसी रैकेट के 7 सदस्य पिछले कुछ महीने से पीड़िता को ड्रग देकर उसके साथ बलात्कार करते थे। इन लोगों ने पीड़िता से इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क किया था। मामले में केरल पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन के बाद जब ऑनलाइन क्लास शुरू हुई तो लड़की को क्लास लेने के लिए मोबाइल एक्सेस दिया गया था।


Also Read: Video: पहले जाट लड़की को कुछ सुंघाया फिर पहनाया बुर्का.. CCTV में मेहताब के चंगुल में बेबस नजर आई किशोरी


इस दौरान लड़की इंस्टाग्राम के जरिए 30 साल के एक युवक के संपर्क में आई, जो इस साजिश का मुख्य आरोपी है। इसने ही लड़की से कई बार इंस्टाग्राम पर चैटिंग की फिर उसके घर आया और उसे ड्रग्स देने शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़की को ड्रग दे-देकर उसे इसका आदी बना रहा था। इसके बाद अन्य लोग लड़की का यौन शोषण करने लगे।


Also Read: हिंदू युवती से शादी करने के लिए 2 बच्चों का बाप टीपू सुल्तान बन गया सतीश, गोत्र बताने में अटका तो खुल गया मामला


रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित लड़की मल्लापुरम की रहने वाली है। यहां वह अपनी मां और भाई के साथ रहती है। उसके पिता पश्चिम एशिया में काम करते हैं। आरोपियों ने पहले अपने मनसूबों को अंजाम देने के लिए लड़की के घर में जगह बनाई, फिर उसे ड्रग दिया और प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मामले में चाइल्ड लाइन के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में लिया।


Also Read: लव जिहाद: अबू बकर ने बाबू बनकर फंसाया, शादी का झांसा देकर बनाए संबंध


इसके बाद पीड़िता को बचाया जा सका है। फिलहाल, पीड़िता को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी भेज दिया गया है। जांच में पता चला है कि रैकेट के सदस्य स्कूल जाने वाली लड़कियों को फंसाते थे। पुलिस ने सभी सातों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राजू गुप्ता हत्याकांड: गिरफ्तारी से पहले आरोपी इनामी दारोगा अनुज सिरोही पहुंचा कोर्ट

Jitendra Nishad

बुलंदशहर DM के बाद अब लखनऊ में IAS के घर सीबीआई ने मारा छापा

BT Bureau

UP: मोहम्मद अहमद ने नशीला पदार्थ सुंघाकर युवती की लूटी इज्जत, बनाया अश्लील Video, फिर मुजफ्फरनगर ले जाकर कराया जबरन धर्म परिवर्तन

BT Bureau