Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: था शादीशुदा, झूठ बोलकर हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर की शादी, जबरन धर्मांतरण का आरोप

Love failed Mo. Jaifie threatens to throw Acid on the Girl Face in Lucknow

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक और लव जिहाद (Kanpur Love Jihad) का मामला सामने आ रहा है. यहां एक मुस्लिम युवक पर आरोप है कि उसने हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शादी की, हालांकि युवक पहले से ही शादीशुदा था, लेकिन यह बात उसने युवती से छिपाए रखी. वहीं पहली बीवी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.


जानकारी के मुताबिक जाजमऊ हिंदुस्तान कंपाउंड निवासी अरमान शेख नौबस्ता मौरंग मंडी चौराहे के पास पैथालॉजी की दुकान चलाता है. अरमान का निकाह 2011 में फजलगंज निवासी शाजिया से हुआ था. दोनों के दो बच्चे भी हैं. पांच साल पहले अरमान ने पैथोलॉजी में काम करने वाली असिस्टेंट हिंदू युवती से दूसरी शादी कर ली. वहीं इस दौरान उसने पहली पत्नी को दूसरी के बारे में और दूसरी को पहली के बारे में कुछ नहीं बताया.


इधर अरमान की परिवार से दूरियां बढऩे लगीं. शाजिया जब भी अरमान से पूछती तो वह टाल जाता था. रविवार देर रात शाजिया को पति के साकेत नगर स्थित किराए के मकान में युवती के साथ रहने की जानकारी हुई तो वह परिजनों संग वहां पहुंची. बीवी को देखकर अरमान के चेहरे का रंग उड़ गया. इसी दौरान जब बीवी ने जब उससे धोखे के बारे में पूछा तो अरमान भड़क गया और उसके साथ मारपीट करने लगा. वहीं इसी दौरान युवती के परिजनों ने बीच-बचाव कर घटना की जानकारी पुलिस को दी.


वहीं इस मामले पर हिंदू युवती का कहना है कि आरोपी ने उससे झूठ बोलकर शादी की, उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी, इसके अलावा युवती ने आरोपी पर जबरन धर्मांतरण का आरोप भी लगाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोप सही है या गलत अब इसकी जांच एसआईटी करेगी.


थाना प्रभारी धनेश कुमार ने मीडिया को बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अरमान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है.


Also Read: लव जिहाद: शीबू ने सचिन बन की दोस्ती, अश्लील वीडियो से धर्मांतरण, गोमांस खिलाया, मौलवी से संबंध का दबाव, नाकाम होने पर चाक़ू से हमला



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले कुछ इस तरह सज संवर रही अयोध्या, देखें तस्वीरें

BT Bureau

प्रेमी से तंग आकर प्रेमिका ने किये प्रेमी के टुकड़े और मांस पकाकर अपने…

Satya Prakash

कानपुर: कुंभ को लेकर भाजपा सरकार की तारीफ साधू को पड़ी भारी, सपाई नूर बख्श और नूर अली ने बेरहमी से पीटा

BT Bureau