Breaking Tube
Crime

हिंदू महिला को फंसाने के लिए निजामुद्दीन बन गया गोल्डी, चाकू की नोक पर मदरसे में निकाह, गर्भवती होने पर घर से निकाला

after Religion Change Muslim Girl made of Hindu Panchayat decision rejected for Love Marriage in Meerut

हरियाणा के पानीपत (Panipat) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां संप्रदाय विशेष के एक युवक ने हिंदू युवती से दोस्ती करने के लिए हिंदू नाम रख लिया. वहीं जब युवती को सच्चाई की भनक लगी औऱ उसने शादी से इंकार किया तो चाकू की नोक पर मदरसे में निकाह कर लिया. आरोप है कि आरोपी रूपए के लालच में पीड़िता को अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को भी मजबूर करता था. पीड़िता से अप्राकृतिक संबंध भी बनाए गए. वहीं युवती जब गर्भवती हो गई तो उसे घर से निकाल दिया. पीड़िता की तहरीर पर शौहर समेत 3 लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध, दुष्कर्म, मारपीट करने व अन्य जुर्म की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.


चाकू की नोक पर मदरसे में निकाह

पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक महिला ने बताया कि उसकी उम्र 25 साल है वह उत्तर प्रदेश के रायबरेली की रहने वाली है. उसकी शादी पानीपत में हुई थी. उसके पति की 2017 में सड़क हादसे में मौत हो चुकी है. जिससे तीन बच्चे है, पति की मौत के बाद वह घरों में साफ सफाई का काम करने लगी. इसी बीच जाटल रोड निवासी गोल्डी उसका पीछा करने लगा. जिससे परेशान होकर वह मायके रायबरेली चली गई. गोल्डी वहां भी आ गया और वहां से बहका-फुसला कर पानीपत में अपने घर ले आया. उसे पता चल गया था कि युवक उसके धर्म का नहीं है, वह शादी के राजी नहीं हुई तो आरोपी ने उसकी जांघ में चाकू घोंप दिया. हत्या करके अपनी जान देने की धमकी दी. आरोपी की माता और पिता भी उसके ऊपर दबाव बनाकर जनवरी 2020 में उसे मदरसे में ले गए, और वहां निकाह करा दिया.


रूपए के लिए दोस्तों संग संबंध बनाने को करता मजबूर

महिला ने बताया कि उसका पति नशे का आदी है और अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है. सास उसके हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंकने की धमकी देती, पति उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकियां देता. कई बार गला दबाने की कोशिश की. गर्भावस्था में भी उसके साथ मारपीट करते थे. पति चंद रुपये के लालच में दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. उसने यह बात एक घर में काम करने के दौरान मालकिन को बताई. वह उसे थाने ले गईं और शिकायत कराई. महिला ने बताया कि एक बार पहले भी उसने मारपीट की शिकायत दी थी, लेकिन गोल्डी ने जबरदस्ती उसके समझौते पर हस्ताक्षर करवा लिए थे.

महिला की तहरीर पर पुलिस ने शौहर समेत 3 लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध, दुष्कर्म, मारपीट करने व अन्य जुर्म की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.


Also Read: लव जिहाद: शाहरूख ने हिंदू बनकर की दोस्ती, चुपके से बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग कर 3 साल तक शारीरिक शोषण


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पीलीभीत: लॉकडाउन के बावजूद दावत-ए-वलीमा पर अड़े, 32 लोगों के खिलाफ FIR

Satya Prakash

अतीक के अवैध निर्माण योगी की कार्रवाई जारी, अब फूड कारखाने पर चलवा दिया बुलडोजर

BT Bureau

‘तुम खांस देना एक बार तो हम जान जाएंगे तुम्हारे पास पुलिस है’..शशिकांत की पत्नी का दूसरा Audio आया सामने

BT Bureau