Breaking Tube
Crime

खुर्शीद ने राजा बनकर हिंदू युवती को फंसाया, शादी का झांसा देकर संबंध व अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग करके बयान दिलवाया.. ‘मर्जी से भागी है’

Saharanpur mohammad ahmad

देश में इन दिनों लव जिहाद (Love Jihad) के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं, ताजा मामला राजधानी दिल्ली से आ रहा है. जहां एक मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को फंसाने के लिए हिंदू नाम का सहारा लिया. शादी का झांसा देकर अश्लील बनाया फिर उसके जरिए ब्लैकमेलिंग से लगातार शारीरिक शोषण करता रहा. इतना ही आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता ने पुलिस के सामने बयान भी दिलवाया कि वह अपनी मर्जी से भागी है. इसके अलावा आरोपी खुर्शीद ने अपने दोस्त मोहम्मद सल्लन को पीड़िता की बहन के पास लल्लन बनाकर भेजा और उसे फंसवाया. आरोप है परिजनों द्वारा विरोध पर दोनों में माता-पिता को जमकर पीटा. पिता आइसीयू में भर्ती हैं. वहीं, मां को भी गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है. गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.


जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बिहार के गया निवासी हिंदू दंपति अपने तीन बेटियों व एक बेटे के साथ ओखला में पिछले दो दशकों से रह रहा है. पीड़िता के मुताबिक बीते दो साल पहले जब वह कक्षा 11 में पढ़ती थी स्कूल जाते समय रास्ते में एक युवक ने दोस्ती का प्रस्ताव रखा औऱ कहा कि उसका नाम राजा है वह दोस्ती करना चाहता है. धीरे-धीरे उसकी औऱ राजा की दोस्ती गहरी हो गई. दोनों में आपसी मेल-मिलाप बढ़ गया. एक दिन राजा ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया जिसके उसने स्वीकार कर लिया. राजा ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान पीड़िता को धोखे में रखकर उसने चुपके से उसका अश्लील वीडियो बना लिया.


एक रोज फिर राजा ने पीड़िता से शारिरिक संबंध के लिए बात की तो उसने मना कर दिया, जिसके पास आरोपी ने जेब से मोबाइल निकालकर एक वीडियो दिखाया जिसमे लड़की नग्न अवस्था में दिख रही थी वह वीडियो किसी औऱ का नहीं बल्कि पीड़िता का ही था ,जिसे देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. राजा ने कहा कि मेरे साथ रात गुजारों नहीं तो यह वीडियों वायरल कर दूंगा. लड़की ने यह बात अपने परिजनों से शेयर की तो उन्होंने उसे अपनी रिश्तेदारी में अमृतसर भेज दिया. उसका पीछा करते हुए राजा वहां भी पहुंच गया ब्लैकमेलिंग से धमकी देकर घर से बाहर बुलाया औऱ होटल लेकर उसका रेप किया और इस दौरान एक औऱ अश्लील वीडियो बना लिया.


राजा ने पीड़िता से कहा कि वह हिंदू नहीं बल्कि मुसलमान है उसका असली नाम खुर्शीद है. उसे इस्लाम कुबूल करके उससे निकाह करना होगा नहीं तो मैं यह वीडियो वायरल कर दूंगा. इसके अलावा खुर्शीद ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है उसके दो बच्चे हैं, उसकी पहली बीवी भी हिंदू ही थी, जिसे उसने मुसलमान बनाया. लड़की ने यह सुनकर शादी से साफ इंकार कर जिया जिसपर खुर्शीद ने वीडियो वायरल की धमकी देकर कहा कि बात नहीं मानोंगी फिर ऐसा बदनाम करेंगे कि तू औऱ तेरे अम्मी-अब्बू किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचेंगे फिर तुझसे कोई शादी नहीं करेगा.


पीड़िता ने मुताबिक बीती दो मई को खुर्शीद उसे ओखला थाने के बाहर छोड़कर चला गया. जाने से पहले उसने कहा कि जो समझाया है, पुलिस के सामने वही बोलना. पुलिस ने लड़की के पिता को बुलाया तो उसने पिता के सामने कह दिया कि वह अपनी मर्जी से खुर्शीद के साथ भागी है. फिर उसे महिला आयोग के काउंसिलिंग सेंटर भेज दिया गया. यहां से निकलने के बाद खुर्शीद ने उसे एक रात अपने रिश्तेदार के घर रखा. अगले दिन लड़की अपने माता-पिता के घर आ गई.


पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता ने खुर्शीद ने का विरोध किया तो उसने दोस्तों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की. पिता आइसीयू में भर्ती हैं. वहीं, मां को भी गंभीर चोटें आई हैं. आरोपी उसका पीछा करता है इसीलिए उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्क कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.


Also Read: लव जिहाद: हिंदू लड़कियों को फंसाने, धर्मांतरण, कोर्ट-कचहरी से विदेश बेचने तक के लिए फंडिंग!, SIT के हाथ लगे अहम सुराग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: कार्रवाई से बचने के लिए शालिनी को लेकर विदेश भागने की तैयारी में फैसल, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

BT Bureau

मुख्तार की काली कमाई पर एक्शन जारी, बेटे-पत्नी की 1.5 करोड़ की संपत्ति कुर्क

BT Bureau

दलित बच्ची से की थी दरिंदगी, यूपी पुलिस ने आरोपी के पैर में मारी गोली, लोग बोले- सीने पर मार देनी चाहिए थी तब मिलता सुकून

BT Bureau