Breaking Tube
Crime

हैदराबाद एनकाउंटर: लखनऊ हाईकोर्ट के वकीलों ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न, पुलिस की कार्रवाई को बताया ‘सराहनीय’

हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप (Gang Rape) के सभी 4 आरोपियों का एनकाउंटर (Encounter) कर दिया. हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई पर लखनऊ हाईकोर्ट के वकीलों ने मिठाई बांटकर जश्न मनाया. यह जश्न आशुतोष स्नेहसागर मिश्रा एवं हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एडवोकेट शिशिर चतुर्वेदी के नेतृत्व में मनाया गया. इस मौके पर सभी ने एक सुर में महिला डॉक्टर के अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराने वाली हैदराबाद पुलिस की जमकर सराहना की.


बता दें कि सिर्फ लखनऊ में ही नहीं समूचे देश में दरिदों के मरने पर जश्न मनाया गया. आम लोगों से लेकर सेलीब्रिटीज तक हैदराबाद पुलिस की सराहना कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. दरअसल शुक्रवार सुबह ये खबर आई कि हैदराबाद पुलिस द्वारा घटनास्थल पर क्राइम सीन रिक्रिएट करते वक्त चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर इन सभी को मुठभेड़ में मार गिराया.


गौरतलब है कि 27 नवंबर की रात चार दरिंदो ने जिस तरह एक महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया था. इस वारदात ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. उस वक्त इसी हैदराबाद पुलिस ने मृतका के परिजनों की मदद नहीं की थी. इस हैवानियत के बाद आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर दी थी और अपराध पर पर्दा डालने के लिए उसे ब्रिज के नीचे जला दिया था. लेकिन इस एनकाउंटर के बाद जिस तरह की प्रतिक्रियाएं पूरे देश से आ रही हैं उनसे कहीं न कहीं ये साबित हो रहा है कि अब लोगों का धैर्य जवाब दे रहा है. यह लोगों में भरा गुस्सा था जो आज जश्न के रूप में बाहर निकलकर आ रहा है.


Also Read: यूपी: मदरसे के मौलवी ने नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, फिर साथियों संग मिलकर गैंगरेप, कई होटलों में वहशियों को दरिंदगी के लिए सौंपा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बागपत: इरशाद को मिली कांवड़ निकालने की सजा, मजहबी कट्टरपंथियों ने किया जानलेवा हमला, पिता को भी नहीं छोड़ा

BT Bureau

सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज, PM मोदी और भारतीय सेना पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप

Jitendra Nishad

नाबालिग बहन ने ठुकराया भाईजान का प्यार, जहीर सैय्यद ने किये चाकू से ताबड़तोड़ वार

S N Tiwari