Breaking Tube
Crime UP News

लखनऊ: दलित युवती को छेड़ा और दी मां की गालियां तो भाइयों ने मुश्ताक अली को कुल्हाड़ी से काट डाला

Lucknow mohanlalganj mushtaq ali

राजधानी लखनऊ (Lucknow) के मोहनलालगंज (Mohanlalganj) के भवानीखेड़ा गांव में रविवार की रात बहन के साथ छेड़छाड़ और मां पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने से गुस्साए 2 सगे भाइयों ने ट्रक चालक मुश्ताक अली (Mushtaq ali) को कुल्हाड़ी से काट डाला। इस हत्याकांड के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचे और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।


पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई ने 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाए हुए केस दर्ज कराया है। मामले में एसीपी प्रवीण मलिक के मुताबिक, भवानीखेड़ा गांव में ट्रक चालक मुश्ताक अली ने दलित युवक गोलू रावत की बहन से रविवार दोपहर अभद्रता की। इसके बाद विवाद होने लगा, लेकिन तब किसी तरह मामला शांत हो गया।


Also Read: बाराबंकी: दलित लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, आरिफ और मुदस्सिर गिरफ्तार


लेकिन शाम 7 बजे गोलू अपने भाई गुड्डू रावत के साथ शराब के नशे में ट्रक चालकर के घर पहुंचकर गाली-गलौच करने लगा। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद फिर शुरू हो गया। इस बीच मुश्ताक अली ने गोलू की मां पर भी अपमानजनक टिप्पणी कर दी। इसी पर बौखलाए दोनों भाइयों ने मुश्ताक पर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए। मुश्ताक खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा।


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मुश्ताक को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने मुश्ताक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई इम्तियाज ने दोनों भाइयों, माता-पिता औ बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


Also Read: शामली: पहले बड़ी बहन को किडनैप कर जबरन कराई थी शादी, अब छोटी के साथ किया गैंगरेप, सलमान-शमशाद गिरफ्तार


मामले में प्रभारी निरीक्षक मोहनलालंगज गऊदीन शुक्ला ने बताया कि हत्या के आरोपी दोनों भाइयों गोलू और गुड्डू, मां निर्मला और पिता भाईलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। बहन रेनू की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि बहन के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारण का पता लग सकेगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: राजनाथ सिंह ने सेना के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का क‍िया श‍िलान्‍यास, बोले- सेना ने देश का सिर गर्व से ऊंचा किया

BT Bureau

कानपुर में पकड़ा गया 1993 के मुंबई सीरियल ब्लास्ट का आरोपी, UP STF ने बम बनाने वाले जलीस अंसारी को किया गिरफ्तार

Shruti Gaur

यूपी: सबूतों के अभाव में कोर्ट से बरी हुआ मुख्तार अंसारी, बेटों की बढीं मुश्किलें

Shruti Gaur