Breaking Tube
Crime Politics UP News

लखनऊ: सपा MLC के फ्लैट पर युवक की हत्या, बर्थडे पार्टी में दारूबाजों ने की पिस्टल के लिए छीनाझपटी, चल गई गोली

Samajwadi party MLC Amit yadav

राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एमएलसी अमित यादव (MLC Amit Yadav) के फ्लैट पर एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शु्क्रवार की देर रात अमित यादव के हजरतगंज के लाप्लास अमार्टमेंट के फ्लैट ए-201 में बर्थडे पार्टी चल रही थी। पार्टी के दौरान ही राकेश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


अमित यादव शाहजहांपुर से समाजवादी पार्टी के एमएलसी हैं। मामले में पुलिस ने बताया कि एमएलसी अमित यादव के के हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात बर्थ डे पार्टी चल रही थी। पार्टी में जाम छलकाए जा रहे थे। इस बीच राकेश की पिस्टल उसके साथी विनय ने ले ली। विनय के हाथों गोली चल गई और राकेश के चेहरे पर लगी, जिससे राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। साथी आनन-फानन में उसे ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Also Read: शाहजहांपुर: मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, SO, दारोगा समेत कई घायल


पुलिस के मुताबिक, 35 वर्षीय राकेश प्राइवेट नौकरी करता था। पार्टी में शामिल सभी युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस तफ्तीश कर रही है। अभी तक शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि नशेबाजी के दौरान ये घटना हुई। मरने वाला शख्स गोमतीनगर का रहने वाला है, पिस्टल उसी की थी।


वहीं, डीसीपी ने कहा कि जांच में पता चला है कि शनिवार की सुबह करीब 1.30 बजे वारदात के समय युवक राकेश सहित सभी शराब नशे में थे। उन्होंने कहा कि जन्मदिन के जश्न के दौरान पंकज यादव नशे में धुत होकर अपनी पिस्टल लहराने लगा। उन्होंने कहा कि राकेश ने पिस्टल अपने हाथ में ले ली जबकि विनय ने उसके हाथ से छीनने की कोशिश की।


Also Read: 9700 करोड़ निवेश से 1.96 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार, निवेश के लिहाज से UP बना ‘मोस्ट प्रिफर डेस्टिनेशन वाला’ राज्य


डीसीपी ने कहा कि पिस्तौल से अचानक गोली चलाई गई और राकेश के चेहरे पर गोली लगी, जिससे उसे गहरा खून बहने लगा। उन्होंने कहा कि उनके दोस्तों ने उन्हें किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने के दौरान उन्होंने घायल होने के बाद दम तोड़ दिया। पुलिस ने पिस्टल बरामद कर ली है, जिस कमरे में वारदात हुई उसे सील कर दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोल्हापुर: लड़की को चॉकलेट देने पर दलित को बुरी तरह पीटा, बिना कपड़े पूरे गांव में घुमाया

Satya Prakash

सोनिया गांधी ने भारत की पीठ में खंजर खोपने के लिए चीन से हाथ मिलाया: स्मृति ईरानी

Jitendra Nishad

आगरा: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाले 3 युवक गिरफ्तार, सपा नेता का बेटा फरार, इंस्पेक्टर ने लिखी थी छेड़छाड़ की रिपोर्ट

S N Tiwari