Breaking Tube
Crime

लखनऊ के वजीरगंज कचहरी में देसी बम से हमला, कई वकील घायल, 3 जिंदा बम बरामद

उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) के वजीरगंज (Wazirganj) कोर्ट (Court) में बम से एक बड़ा धमाका हुआ है. अचानक हुए बम धमाके से पूरा परिसर गूंज उठा और कोर्ट में सनसनी फैल गई. हमले में कोर्ट परिसर में मौजूद कुठ वकील घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, कोर्ट परिसर में 3 जिंदा बम मिले हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.


bomb_021320011854.png

यह घटना सामने आने के बाद प्रशासनिक अमले के होश फाख्ता हो गए हैं. देसी बम से बार असोसिएशन के एक पदाधिकारी संजीव लोधी पर हमला किया गया था. बताया जा रहा है कि जिला कोर्ट में वकील संजीव लोधी को निशाना बनाकर बम से हमला किया गया. इस हमले में कुछ वकील घायल हुए हैं.



पुलिस के मुताबिक हमले में वकील संजीव लोधी बाल-बाल बच गए. पुलिस इसे दो गुटों के बीच टकराव का मामला बता रही है. अचानक धमाके की आवाज से कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुए हैं और छानबीन की जा रही है. इस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की तलाश की जा रही है.


Also Read: लखनऊ: बार के बाउंसरों ने युवक को बेरहमी से पीटा, आरोपी गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अलीगढ़: मुस्लिम महिलाओं ने की SSP से शिकायत, बोलीं- साहब! CAA का विरोध नहीं करने पर हमें पीटा, जबरन लगवाए देश विरोधी नारे

Jitendra Nishad

दूसरा JNU बना भोपाल का नर्सिंग कॉलेज, कश्मीरी छात्रों ने कैंपस में लगाए भारत विरोधी नारे

Jitendra Nishad

बागपत: देर रात क्वारंटाइन वार्ड की खिड़की से कूदकर से भागा COVID-19 पॉजिटिव जमाती, मचा हड़कंप

BT Bureau