Breaking Tube
Crime

यूपी: मदरसे के मौलवी ने नाबालिग छात्रा का किया अपहरण, फिर साथियों संग मिलकर गैंगरेप, कई होटलों में वहशियों को दरिंदगी के लिए सौंपा

Muslim Man Faraz forcibly Religion Change to Hindu Women and doing Gangrape in Bijnor

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में रहने वाली किशोरी के साथ दिल दहला देने वाली दरिंदगी सामने आ रही है. यहां एक 11वीं की छात्रा का अपहरण करके कई शहरों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया गया. इतना ही नहीं दरिंदों ने किशोरी को कई होटलों में ले जाकर वहशियों के आगे पेश किया. पीड़िता किसी तरह दरिंदों के चंगुल से बचकर मंगलवार को गोरखपुर पहुंची. छात्रा ने जब आपबीती बताई तो सभी दंग रह गए. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन कर रही है.


जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक खोराबार इलाके की किशोरी के मोहल्ले पास मदरसा (Madarsa) है, जहां वह कक्षा 11 में पढ़ने जाती थी. उसी मदरसे में बिहार के मुजफ्फरनगर निवासी व्यक्ति बतौर मौलवी (Maulvi) पढ़ाता था. छात्रा को देखकर मौलवी की नीयत खराब हो गई. जिसके चलते 20 जुलाई 2019 को मौलवी ने छात्रा का अपहरण कर लिया. मौलवी किशोरी को मुजफ्फरनगर लेकर चला गया.


मौलवी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

पीड़िता के मुताबिक मौलवी ने 4 माह तक उसे मुजफ्फरनगर स्थित अपने घऱ में बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसने पहले कई बार उसकी अस्मत तार-तार की. इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो अपने दोस्तो के साथ सामूहिक रुप से भी उसके साथ दरिंदगी की. इसके बाद मौलवी सीतामढ़ी में स्थित अपने दोस्त के घर ले गया. वहां मौलवी के दोस्त ने उसके दोस्तों, जान पहचान वालों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. पीड़िता के मुताबिक बहुत अधिक दुष्कर्म के कारण उसके शरीर में बिल्कुल ताकत नहीं बची थी, उसे खाने-पीने को नहीं दिया जाता था, बदहवास हालत में पीड़िता मिन्नते मांगती रही वहीं दरिंदे शरीर नोचते रहे.


होटलों में भेजकर दरिंदों से शरीर नोचवाया

मौलवी और उसके साथियों का मन जब भर गया तब छात्रा से जबरन वैश्यावृत्ति कराने लगा. पीड़िता के मुताबिक मना करने पर मौलवी उसे पीटता था. इस दौरान उसने किशोरी की बोली लगाकर उसे कई महंगे होटलों में भेजा जहां रातभर दरिंदे उसका शरीर नोचते थे. शरीर से लगातार हैवानियत के चलते छात्रा बीमार पड़ गई.


छात्रा को ट्रेन में बिठाकर हुआ फरार

पीड़िता के मुताबिक कुछ दिन पहले मौलवी ने कहा कि वह उसे लेकर उसके घर गोरखपुर जाएगा. उसने छात्रा को गोरखपुर आ रही जनसेवा एक्सप्रस में ट्रेन में बिठा दिया और टिकट लेने के बहाने भाग गया. आत्यधिक कमजोरी के चलते किशोरी ट्रेन में ही बेहोश हो गई, आरपीएफ जवानों की नजर किशोरी पर पड़ी और उसे उपचार के लिए ले गए. किशोरी ने गोरखपुर स्थित अपने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे.


वहीं इस मामले में विवेचक प्रमचंद्र यादव ने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. पीड़िता के परिजनों ने अपहरण की पहले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. अब किशोरी के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मोडिकल रिपोर्ट आने बाद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धाराएं जोड़ी जाएगी. आरोपियों की तलाश में छानबीन कर रहे हैं.


Also Read: वीर अब्दुल हमीद के पोते जमील ने फिल्मों में काम दिलाने के बहाने 6 लड़कियों को मुंबई ले जाकर बेचा, नशीला पदार्थ खिलाके गैंगरेप कर बनाईं अश्लील Video


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: BJP सांसद के आवास पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को पीटा, गुलाल डालने से किया था मना

Jitendra Nishad

लखनऊ: गोमती नगर विस्तार में 10 साल की मासूम से लिफ्ट में दरिंदगी की कोशिश, ड्राइवर मैनुद्दीन अंसारी गिरफ्तार, वारदात से सनसनी और ग़ुस्सा

BT Bureau

मऊ: मदरसे में नाबालिग छात्रा से रेप, 5 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

BT Bureau