Breaking Tube
Crime

आधी रात गाय से दुष्कर्म करते रंगे हाथ पकड़ा गया शख्स, FIR दर्ज

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) से मानन जाति को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां एक शख्श आधी रात गाय से दुष्कर्म (Rape with Cow) करते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी समर खान (Samar Khan) के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और धारा 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया है.


एफआईआर के मुताबिक शनिवार (17 मई, 2020) रात करीब 1 बजे चचोड़ा थाना क्षेत्र के बीनागंज में रामजानकी मंदिर माली मोहल्ला के चौक पर एक गाय के साथ समर खान उर्फ कालू (गूंगा) पुत्र फकरू खान ने दुष्कर्म किया. आरोपी के इस कृत्य को मोहल्ले के एक शख्स राजेश माली ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. मामले की जानकारी होते ही इलाके के लोग इक्ट्ठा हो गए, और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.



इलाके के लोगों में रोष को देखते हुए बजरंग दल के नेता मुकेश शर्मा ने मामले को लेकर लिखित रूप से शिकायत चचोड़ा थाना पुलिस को दी. शिकायत में मुकेश शर्मा ने कहा कि कि गौमाता के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए आरोपित ने उनकी (हिंदुओं की) भावनाओं को आहत किया है. उन्होंने घटना के साक्षी दो गवाहों की जानकारी भी पुलिस को देकर कार्रवाई की माँग की है. पुलिस ने आरोपी समर खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और धारा 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.


Also Read: BJP युवा नेता की मॉर्फ्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर की वायरल, मो. आसिम गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शाहजहांपुर: 55 वर्षीय बुजुर्ग ने 10 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, आरोपी फरार

BT Bureau

बरेली: अपनी ही नाबालिग बहनों से 4 दोस्तों संग मिलकर वसीम ने किया गैंगरेप, दोबारा बुलाने पर किया इंकार तो कर दी Video वायरल

S N Tiwari

अलीगढ़: सब्जी मार्केट बंद कराने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव में 3 पुलिसकर्मी घायल, तनाव का माहौल

Jitendra Nishad