Breaking Tube
Crime

कानपुर: 9वीं की छात्रा का इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो किया वायरल, योगी की एंटी रोमियो टीम ने पहुंचाया हवालात

कानपुर (Kanpur) जिले में एक छात्रा की फोटो को एडिट करके अश्लील बनाकर वायरल करना युवक को भारी पड़ गया. पीड़ित छात्रा के परिजनों ने डीआईजी से मदद की गुहार लगाई थी. DIG के आदेश पर साइबर सेल और बेकनगंज थाने मे रिपोर्ट दर्ज हो गयी है. वहीँ आरोपी को एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम ने गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई भी शुरू कर दी गयी है.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला कानपुर (Kanpur) के कैंट स्थित सैंट मैरी कॉन्वेंट हाईस्कूल का है. यहां पढ़ने वाली नौवीं की छात्रा का अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसकी जानकारी होते ही न सिर्फ छात्रा बल्कि उसकी सहेलियों में भी हड़कम्प मच गया. यह फोटो काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. जब छात्रा स्कूल में चर्चा का विषय बनने लगी तो स्कूल प्रबन्धन ने उसकी मदद करने की बजाए उसे ही स्कूल से निकल दिया.


Also Read : बुलंदशहर: तीन मुठभेड़ों में सरिया गैंग के छह बदमाश गिरफ्तार, चार को लगी गोली


जिसके बाद पीड़िता के पापा ने छानबीन की, तो पता चला कि दो महीने पहले बेटी ने अपने कमरे में सेल्फी लेकर, जो फोटो इंस्ट्राग्राम पर अपलोड की थी, वही फोटो एडिट करके वायरल की जा रही है. बुधवार को छात्रा के माता-पिता ने साइबर क्राइम सेल पहुंचकर शिकायत की. बासमंडी निवासी एक व्यापारी की 13 साल की बेटी 9वीं कक्षा की छात्रा है.


Also Read : जुमे की नमाज के चलते UP में हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात


आरोपी हुआ गिरफ्तार

अफसरों के आदेश पर फ़ौरन ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और कुछ ही समय में आरोपी युवक अमान पुत्र असलम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. उसके खिलाफ जरूरी धाराओं में केस भी दर्ज किया गया है. आरोपी ने अपना गुनाह कबूलते हुए बताया कि उसी ने छात्रा की फोटो को एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल किया था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कासगंज: गरीब युवकों को जबरन किन्नर बनाता है आरिफ, फिर बेचने के लिए लेता है मोटी रकम, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव

BT Bureau

अतीक अहमद को अहमदाबाद सेंट्रल जेल भेजने की तैयारी, गुजरात सरकार को 1 लाख रुपए प्रतिमाह खर्च देगी UP सरकार

BT Bureau

अलीगढ़ CAA प्रोटेस्ट: महिलाओं को आगे करके दंगाइयों ने की पत्थरबाजी, AMU छात्राओं ने तैयार की थी हिंसा की पूरी प्लानिंग

BT Bureau