Breaking Tube
Crime Police & Forces

यूपी: महिला सिपाही से दुष्कर्म करने वाले मौलवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की धमकी दे रहा आरोपी जुबैर

Maulvi of Masjid arrested for Raped a UP Police Women Constable in Baghpat

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले में महिला सिपाही (Women Constable) ने शहर की एक मस्जिद (Masjid) में मौलवी (Maulvi) पर दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया. बता दें महिला सिपाही अपनी पारिवारिक समस्या को लेकर वह मौलवी के संपर्क में आई थी. आरोप है कि मौलवी ने तंत्र मंत्र के बहाने 14 महीने में 5 बार दुष्कर्म किया था. पीड़ित महिला सिपाही ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया. उधर, शुक्रवार को मामले में फरार आरोपी मौलवी एसपी दफ्तर पहुंचा और खुद को निर्दोष बताया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. आरोपी मौलवी का नाम जुबैर है.


Also Read: यूपी: महिला सिपाही के साथ मौलवी ने किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस


दरअसल, मूल रूप से बिजनौर निवासी 45 वर्षीय महिला सिपाही ने केस दर्ज कराते हुए बताया कि साल 2002 में उसके पति की हादसे में मौत हो गई थी. उसके पति भी पुलिस विभाग में थे. साल 2006 में उसे अपने पति की जगह पुलिस की नौकरी मिल गई थी. साल 2018 में उसका बेटा सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था. 3 जुलाई, 2018 को वह शहर की मस्जिद के मौलवी जुबैर के पास पहुंची और पारिवारिक समस्याओं के विषय में बताया. आरोप है कि मौलवी जुबैर ने उसे रात में बुलाया और झांसा देते हुए दुष्कर्म किया. तब से अब तक मौलवी ने महिला सिपाही के साथ 5 बार दुष्कर्म किया है. आरोप है कि उससे लाखों रुपये भी ऐंठ लिए गए. जिसके बाद अब मौलवी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है.


Also Read: यूपी: दारोगा ने BJP नेता को रोककर दी हेलमेट पहनने की सलाह, एसपी ने किया लाइन हाजिर


बता दें इस मामले में महिला सिपाही ने एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव से शिकायत की. एसपी ने एएसपी अनिल कुमार सिंह और सीओ सिटी ओमपाल सिंह से जांच कराई. एसपी के निर्देश पर महिला थाने में आरोपी मौलवी जुबैर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कराया गया है. सीओ सिटी ओमपाल सिंह ने बताया कि मौलवी शुक्रवार को एसपी ऑफिस पर पहुंचा. इस दौरान पुलिस ने आरोपी मौलवी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. उसने खुद को निर्दोष बताया है. बाकी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.


Also Read: पुलिस और अपराधियों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंजा मेरठ जोन, 75 हजार का इनामी सद्दाम समेत 4 गिरफ्तार


आरोपी मौलवी
आरोपी मौलवी जुबेर

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोरोना से जान गंवाने वाले इंस्पेक्टर पीछे छोड़ गए सिर्फ 926 रुपये और ईमानदारी के किस्से, साथियों ने उठाई परिवार की जिम्मेदारी

Shruti Gaur

बुलंदशहर: भीड़ ने किया पुलिस टीम पर हमला, दारोगा और नाबालिग को लगी गोली

Jitendra Nishad

यूपी: महिला दारोगा ने DSP पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, ड्यूटी के बहाने बुलाया और फिर…

BT Bureau