Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: दलित युवती को फंसाने के लिए सुहेल बन गया हिंदू, साथियों संग मिलकर जबरन निकाह और धर्मांतरण का प्रयास

Saharanpur mohammad ahmad

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बार फिर लव जिहाद (Meerut Love Jihad) का मामला सामने आ रहा है. यहां एक मुस्लिम समुदाय का युवक अनुसूचित जाति की युवती को प्रेमजाल में फंसाने के लिए हिंदू बन गया. वहीं जब उसकी सच्चाई सामने आई तो युवती ने बातचीत बंद कर दी, जिसके बाद युवक ने साथियों संग मिलकर युवती के घर में घुसकर जबरन निकाह और धर्मांतरण का प्रयास किया. युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला भावनपुर थाना क्षेत्र के लाड़पुरा का बताया जा रहा है. युवती के परिजनों के मुताबिक करीब छह महीने पहले सुहेल ने नाम बदलकर युवती से दोस्ती की. सुहेल युवती से इंटरनेट कॉल के माध्यम से बात करता था. धीरे-धीरे उसने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. वहीं एक दिन जब सुहेल की असलियत सामने आई तो युवती ने बातचीत बंद कर दी. परिजनों ने सुहेल के धोखे को लेकर थाने में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों का समझौता करा दिया.


साथियों संग जबरन निकाह करने का प्रयास

परिजनों के मुताबिक 31 जुलाई को सुहेल अपने तामम साथियों संग उनके घर में घुस आया. उसने जबरन युवती से निकाह करने का प्रयास किया. आरोप यहां तक है कि युवती को धर्म परिवर्तन तक कराने का घमकी दे रहा था. परिवार और आस-पड़ोस के लोगों ने विरोध कर युवती को बचा लिया.


पिता का आरोप- पुलिस ने मामूली धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक पिता ने बताया कि आरोपी युवक के परिजन उसे लगातार धमका रहे हैं. उस पर धर्म परिवर्तन करने और मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. वहीं पुलिस ने रविवार को अब्दुल्लापुर से आरोपी को गिरफ्तार किया है. युवती के पिता ने पुलिस पर भी सुहेल को बचाने का आरोप लागाया है. उनका कहना है कि सुेहल ने नाम बदलकर युवती को फंसाया, धर्म परिवर्तन व निकाह करने का दबाव बनाया लेकिन पुलिस ने बहला फुसलाकर भगा ले जाने का प्रयास करने की मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.


Also Read: हाथरस: अर्जुन बन मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी कर 2 बार कराया गर्भपात, उसके बाद भी किया ये घिनौना काम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में राज्यसभा की 10 सीटों पर 9 नवंबर को होगा मतदान, परिणाम की घोषणा उसी दिन

Jitendra Nishad

कानपुर लव जिहाद: आतंकी संगठन से फंडिंग की ओर इशारा, लड़कियों को स्लीपिल माड्यूल बनाने का शक

BT Bureau

बदायूं: छुट्टी ना मिलने पर दारोगा को गोली मारने वाला सिपाही पहुंचा जेल, इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

BT Bureau