Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: वैगनआर में 600 किलो गोमांस भरकर ले जा रहा था तस्कर रिजवान, मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार

Meerut police

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में पुलिस (Police) और गो तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने के एक गो तस्कर घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इस बीच एक बदमाश मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में काफी देर तर कॉम्बिंग करती रही, लेकिन बदमाश का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। वहीं, बदमाशों की वैगनआर कार से 600 किलो गोमांस बरामद हुआ है।


सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में हुई। मुजफ्फरनगर से मेरठ आ रहे गो तस्कर अपने साथ वैगनआर कार में करीब 6 कुंतल गोमांस रखे हुए थे। चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने रोका चाहा तो गो-तस्करों ने गाड़ी भगा दी, जिसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी।


Also Read: लखनऊ: अधेड़ को आत्मदाह के लिए उकसाया, दो पत्रकार गिरफ्तार


पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल गो तस्कर की पहचान रिजवान निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में की है। हालांकि उसका एक साथी अब्दुल रहमान मौके से फरार हो गया।


पुुलिस के मुताबिक, ये आरोपी गोमांस की तस्करी करते हैं और गाड़ी में गोमांस भरकर मुजफ्फरनगर से मेरठ सप्लाई करते हैं। पुलिस पूछताछ में रिजवान ने बताया कि मेरठ के लिसाड़ी गेट में यह प्रतिबंधित मांस सप्लाई किया जाना था। घायल आरोपी का इलाज कराया जा रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: हॉटस्पॉट में बैठक बुलाकर SP विधायक ने जुटाई 100 से अधिक लोगों की भीड़, FIR दर्ज, दारोगा निलंबित

BT Bureau

रंजीत बच्चन हत्याकांड: एनकाउंटर में गिरफ्तार हुआ शूटर, पत्नी के बॉयफ्रेंड का भाई निकला हत्यारा

BT Bureau

धारा 377 में फंसा 40 साल का मौलवी

BT Bureau