Breaking Tube
Crime

मेरठ: लॉकडाउन का मखौल उड़ाने वालों को ऐसे सबक सिखा रही पुलिस, कोई बना मुर्गा तो कोई कर रहा गधे की सवारी

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस अब सख्त होते नजर आ रही है। दरअसल, मेरठ जिले में पुलिस लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर दो युवकों से उठक बैठक लगवा रही है। साथ ही दोनों युवकों से गधों की सवारी भी कराई गई। मामले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे काफी पसंद किया ज रहा है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी काफी वायरल ही रहा है।


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी ने लॉक डाउन का उल्लघंन करने वालों और सख्त कार्रवाई का आदेश दिया था। जिसके बाद पुलिस की टीमें हर तरह से इस कोशिश में लगी हैं कि लोग अपने घरों से बाहर ना निकलें। बावजूद इसके लोग वायरस को काफी हलके में लेकर बाहर निकल रहे हैं। ऐसे लोगों से मेरठ पुलिस काफी अनोखे अंदाज में निपट रही है। दरअसल, पुलिस बाहर निकलने वालों को मुर्गा बना रही या फिर गधे की सवारी करवा थे।


वीडियो हुए वायरल

पूरी घटना कोतवाली थाना इलाके के शाहपीर गेट की 30 मार्च की है।  इस वीडियो में कोतवाली थाने के एक दरोगा, हेड कांस्टेबल और अन्य पुलिसकर्मी दिखाई पड़ रहे हैं। दो युवकों को लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस रोकती है। जहां दरोगा दोनों युवकों को फटकार रहे हैं। दरोगा बार-बार डंडा चला रहे हैं। इस बीच दोनों युवकों से डंड बैठक लगवाई गई। उसके बाद दोनों युवकों को वहां से गुजर रहे एक गधे पर बैठाया गया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: दबिश देने गयी पुलिस टीम पर हमला, लोगों ने महिला सिपाही की फाड़ी वर्दी

S N Tiwari

दिल्ली में ISJK के 3 आतंकी गिरफ्तार, हथियार और ग्रेनेड भी बरामद

BT Bureau

पीएम नरेंद्र मोदी को रासायनिक हमले की धमकी देने वाला शख़्स मुंबई में गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Satya Prakash