Breaking Tube
Crime Entertainment

#MeToo: निर्माता-निर्देशक सुभाष घई भी फंसे, पूर्व कर्मचारी ने लगाया ड्रग देकर रेप करने का आरोप

देश में #MeToo अभियान जोरों पर है. बड़ी- बड़ी हस्तियों के कारनामें खुल रहे हैं. तनुश्री दत्ता की ओर से नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद देश में #MeToo का मामला जोर पकड़ने लगा. अब #MeToo अभियान में निर्माता-निर्देशक सुभाष घई भी फंस गए हैं. उनकी पूर्व कर्मचारी ने रेप का आरोप लगाया है. हालांकि महिला ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया. लेखिका महिमा कुकरेजा ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट इस सनसनीखेज घटना का खुलासा किया है. पीड़िता ने महिला को बताया कि यह घटना उस समय हुई जब वह सुभाष घई के साथ काम कर रही थी.

 

Also Read: #MeToo: पूनम पांडे ने इस सीनियर एक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, बोलीं- ‘इंटीमेट सींस फिल्माते वक्त…

 

महिला ने कहा है कि सुभाष घई ने उनको नशीला पदार्थ द‍िया था. इसके बाद होटल में लेजाकर उनका रेप किया. लेखिका मह‍िमा कुकरेजा ने एक पोस्‍ट सोशल मीड‍िया पर शेयर की है. उन्‍होंने बताया क‍ि पीड़‍ित मह‍िला ने उनके साथ अपनी आपबीती शेयर की थी, जिसे वह इस प्‍लेटफॉर्म पर शेयर कर रही हैं. मह‍िमा ने जो पोस्‍ट शेयर की है, उसके अनुसार आरोप लगाने वाली मह‍िला तब सुभाष घई के साथ एक फ‍िल्‍म प्रोजेक्‍ट पर काम कर रही थी. सुभाष घई ने उनको मेंटर करने का वादा किया था. महिला के अनुसार, वह तब यंग थी और सभी को साबित करना चाहती थी क‍ि वह एक अच्‍छी डायरेक्‍टर बन सकती है.

 

Also Read: आलोक नाथ पर एक और एक्‍ट्रेस ने लगाया आरोप, कहा- देर रात वो कमरे में अचानक आये और पकड़कर…

 

क्या है पोस्ट में? 

पोस्‍ट के अनुसार – काम के लिए मह‍िला को अक्‍सर देर तक रुकना पड़ता था. धीरे-धीरे सुभाष घई उनके नजदीक आने लगे और कई बार उनको घर भी छोड़ते थे. इस दौरान वे कई बार उनको छूते थे और देर तक गले लगाकर रखते थे. इसके बाद सुभाष घई ने एक द‍िन उनको अपने 2 बेडरूम फ्लैट में बुलाया. यहां वे काम के लिए रुकते थे और कहा करते थे क‍ि एक्‍ट्रेसेज को स्‍क्र‍िप्‍ट सेशन के लिए वे यहीं बुलाते हैं.

 

 

महिला के अनुसार यहां सुभाष घई ने उनसे सहानुभूति जीतने की कोश‍िश की और उनकी गोद में अपना स‍िर रख ल‍िया. यही नहीं, इस दौरान सुभाष घई ने पीड़‍ित मह‍िला को किस करने की कोश‍िश भी की जिसके बाद वह तुरंत वहां से चली गई. पोस्‍ट के अनुसार, फाइनेंशल दिक्‍कतों के चलते उन्‍होंने प्रोजेक्‍ट नहीं छोड़ा लेकिन उनको ये पता लगा गया क‍ि सुभाष घई ने उनकी दो और फ्रेंड्स के साथ ऐसी हरकत की है.

 

Also Read: #MeToo: फिल्म प्रोड्यूसर गौरांग पर स्त्री की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने लगाया हिंसा का आरोप

 

एक द‍िन रिकॉर्ड‍िंग में देर हो गई तो सुभाष घई ने रास्‍ते में ही ड्र‍िंक लेने का प्‍लान बनाया. पीड़‍ित महिला के अनुसार उनको भी ये ड्र‍िंक दी गई लेकिन इसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था. इसके बाद उनको बस इतना याद है कि वह सुभाष घई से पूछ रही थीं क‍ि वे कहां जा रहे हैं और वह तुरंत घर जाना चाहती हैं. पोस्‍ट के अनुसार, नशे की हालत में सुभाष घई उस मह‍िला को एक होटल में लग गए और वहां उसकी जींस उतारकर खुद को उस पर फोर्स किया.

 

Also Read: The Journey Of Karma Trailer: पूनम पांडे के ‘हुस्न और हवस का मुजरा’ ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, सेक्स सीन्स की भरमार

 

महिला के अनुसार, नशे में होने की वजह से वह भाग नहीं पाई और उसकी आवाज को सुभाष घई ने हाथ से दबा द‍िया था. अगली सुबह जब मैं उठी तो वह नाश्‍ता कर रहे थे और उनको सोफे पर खून के दाग नजर आए. इसके बाद सुभाष घई ने उनको घर छोड़ द‍िया लेकिन उनके ऑफ‍िस से उनके पास फोन आया क‍ि अगर वह इस पूरे महीने ऑफ‍िस नहीं आएंगी तो उनको सैलरी नहीं दी जाएगी.

 

Also Read: बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी ने सेक्सी मेकओवर से जीता करोड़ो लोगो का दिल

 

मजबूरी में उस मह‍िला ने एक हफ्ता और जॉब की और फ‍िर र‍िजाइन कर द‍िया. मह‍िला के अनुसार, इसके बाद उन्‍होंने कभी सुभाष घई से मुलाकात या बात नहीं की.

 

Also Read : द जर्नी ऑफ कर्मा के गाने शुगर बिस्किट में शक्ति कपूर को मदहोश बनाने के लिए पूनम पांडे तैयार, न्यूड सीन Video 

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

फिल्म प्रमोशन पर शाहिद बोले – कबीर सिंह हर उस लड़के की कहानी है जिसने जवानी में प्यार किया

Satya Prakash

इस एक्ट्रेस ने पोल डांस कर उड़ाए सबके होश, Video देख फैंस हुए हैरान

Satya Prakash

Naagin फेम Heli Daruwala ने ब्लैक ब्रा में कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छाईं Bold Pictures

Satya Prakash