Breaking Tube
Crime

बहराइच: शिवलिंग को क्षतिग्रस्त कर कुएं में डाला, मंदिर में फेंका मांस का टुकड़ा, फाड़े कोरोना रोकथाम वाले योगी-मोदी के बैनर

उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) से मंदिर को अपवित्र करने का मामला सामने आ रहा है. यहां कुछ अराजकतत्वों ने शिवलिंग (Shivling) को क्षतिग्रस्त कर कुएं में फेंक दिया. इतना हीं नहीं मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंककर अपवित्र करने की कोशिश की. वहीं इलाके में लगे कोरोना रोकथाम वाले बैनर भी फाड़ डाले. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोतवाली नानपारा क्षेत्र के लखैया गांव का बताया जा रहा है. यहां कुछ अराजकतत्वों ने शिवलिंग को क्षतिग्रस्त कर उसे कुएं में फेंक दिया. यही नहीं पड़ोस के राधा क्रष्ण मंदिर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करके मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक दिया. घटना की जानकारी मंगलवार सुबह ग्रामीणो को हुई तो आक्रोश फैल गया. सूचना मिलते ही एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने भारी पुलिस को मौके पर भेजा. पुलिस ने तत्काल शिवलिंग को कुए से निकालकर सही कराया. मंदिर में पड़े मांस के टुकडों को हटाकर साफ-सफाई कराई.


ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम गांव के बाहर चौराहे पर कुछ लोग खड़े थे. यहां गांव के लोगों की ओर से कोरोना की रोकथाम के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर लगाए गए थे, जिन्हें कुछ लोगों ने फाड़ दिया. ग्रमीणों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस सद्भाव बिगाड़ने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की बात कह रही है.


Also Read: मथुरा: थूक लगाकर केले बेच रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हैदराबाद: सुनसान सड़क पर पंक्चर हुई प्रियंका रेड्डी की स्कूटी, मो. पाशा ने साथियों संंग मिलकर पहले किया गैंगरेप, फिर जलाकर मार डाला

BT Bureau

फैजाबाद: फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर किया यौन शोषण, आरोपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड का सदस्य गिरफ्तार

BT Bureau

प्रशांत कनौजिया पर शिकंजा कसने की तैयारी, अभद्र टिप्पणी मामले में चार्जशीट तैयार

BT Bureau